ताज़ा खबर
 

जानिए पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में बैन को लेकर कैसा है सिंगर शान का रिएक्शन?

उड़ी आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तान के कलाकारों पर पाबंदी की मांग को लेकर बहस के बीच, सिंगर शान ने कहा कि उन्हें लगता है कि पाक कलाकारों की यहां ज्यादा कमी महसूस नहीं होगी।
Author मुंबई | October 10, 2016 13:44 pm

उड़ी आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तान के कलाकारों पर पाबंदी की मांग को लेकर बहस के बीच, सिंगर शान ने कहा कि उन्हें लगता है कि पाक कलाकारों की यहां ज्यादा कमी महसूस नहीं होगी। शान ने कहा, ‘उन्हें प्रतिबंधित किया गया है और मैं इस फैसले का सम्मान करता हूं, वैसे भी कलाकारों का आना-जाना हमेशा एकतरफा रहा है जिसकी हम ज्यादा कमी महसूस नहीं करेंगे। ये मेरे विचार हैं।’ राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी (MNS) ने हाल में उड़ी हमले के बाद भारतीय फिल्म उद्योग में काम कर रहे पाक कलाकारों पर आपत्ति जताई थी। इस मुद्दे को लेकर बॉलिवुड दो पाट में बंटा नज़र आ रहा है। एक तरफ जहां अदनान सामी, नवाजुद्दीन, जैसे स्टार पाक कलाकारों को बैन के फैसले के पक्ष में नज़र आ रहे हैं, वहीं सलमान खान और ओम पुरी जैसे बॉलिवुड स्टार्स इस फैसले को गलत बताते हुए कलाकारों को देश के ऐसे मुद्दे से अलग रखने की अपील कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 1:43 pm

  1. No Comments.
सबरंग