ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता ने दाऊद से की शाहरुख खान की तुलना, कहा- भीड़ से लोकप्रियता तय नहीं होती

विजयवर्गीय ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट में शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' और ऋतिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' का जिक्र करते हुए कथित तौर पर टिप्‍पणी की थी।
विजयवर्गीय शाहरुख खान पर कई बार निशाना साध चुके हैं।

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिल्‍म अभिनेता शाहरुख पर निशाना साधा है। शाहरुख की झलक पाने के लिए वडोदरा रेलवे स्‍टेशन पर उमड़ी भीड़ के बीच एक व्‍यक्ति की मौत और दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए विजयवर्गीय ने शाहरुख खान की तुलना अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम से कर डाली। उन्‍होंने कहा, ”अगर दाऊद इब्राहिम सड़कों पर आ जाए तो उसे देखने के लिए भीड़ आएगी…आप भीड़ के आधार पर लोकप्रियता का अंदाजा नहीं लगा सकते। मैं आगे कुछ नहीं कहूंगा…लोग समझ गए कि इसका मतलब क्‍या है।” विजयवर्गीय ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट में शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ और ऋतिक रोशन की फिल्‍म ‘काबिल’ का जिक्र करते हुए कथित तौर पर टिप्‍पणी की थी। कैलाश ने ब्‍लैक मनी के मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि ”जो #Raees देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं। और एक #Kaabil देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना ही चाहिए।”

विजयवर्गीय ने ट्वीट में एक तस्‍वीर भी पोस्‍ट की थी जिसमें लिखा था कि ‘प्रधानमंत्री मोदी जी ने नोट बंदी कर काले धन वाले ”रईसों” को जमीन पर ला दिया। अब बारी देश की ”काबिल” जनता की है जो ”काबिल” है, उसका हक कोई बेईमान ”रईस” न छीन पाए।’ कुछ लोगों को ऐसा लगा जैसे वह इस सप्‍ताह साथ में रिलीज हो रहीं शाहरुख खान की ‘रईस’ और ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ पर टिप्‍पणी कर रहे थे। भाजपा प्रवक्‍ता शायना एनसी ने मंगलवार को कहा कि इस ट्वीट को इसके पूरे संदर्भ में देखा जाना चाहिए और समझिए कि किसी को निशाना नहीं बनाया गया।

बीजेपी नेता ने एक ट्वीट में कहा, ”यह शब्दों का खेल था, काले धन पर तंज और बड़ी तस्‍वीर दिखाता हुआ।” शायना ने जोर देकर कहा कि ट्वीट के साथ लगे पोस्‍टर में विजयवर्गीय दिख रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करप्‍शन और बेनामी संपत्ति के खिलाफ जंग को दिखाया गया है। हालांकि विजयवर्गीय ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है कि उनका मतलब क्‍या था।

विजयवर्गीय इससे पहले शाहरुख खान पर कई बार निशाना साध चुके हैं। 2015 में जब देश में असहिष्‍णुता को लेकर बहस छिड़ी थी, तब विजयवर्गीय ने कई ऐसे ट्वीट्स किए थे जिसके चलते उनकी और बीजेपी की खासी आलोचना हुई थी।

शाहरुख खान को देखने के लिए वडोदरा स्टेशन पर जुटी भीड़; 1 की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.