May 29, 2017

ताज़ा खबर

 

टीवी के पॉपुलर शो बेगूसराय की बिंदिया यानी श्वेता तिवारी के घर की एक झलक [Photos]

भारतीय टेलीविजन की जानी मानी स्टार श्वेता तिवारी साल 1999 से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। श्वेता ने इस दौरान टेलीविजन में कई दमदार भूमिकाएं की और फिल्मों में भी काम किया।

श्वेता तिवारी वे ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

भारतीय टेलीविजन की जानी मानी स्टार श्वेता तिवारी साल 1999 से इंडस्ट्री में काम कर रही  हैं। श्वेता ने इस दौरान टेलीविजन में कई दमदार भूमिकाएं की और फिल्मों में भी काम किया। श्वेता ने अपने जीवन में पहली जॉब मात्र 12 साल उम्र में ट्रेवल एजेंसी में की थी। इस जॉब में उन्हें महज 500 रुपए महीने मिलते थे। श्वेता तिवारी ने 21 साल की उम्र में कहीं किसी रोज में काम किया और अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंनें कसौटी जिंदगी की जैसे नामी शो में भी काम किया। श्वेता ने कई रिएलिटी शो में भी बतौर कंटेस्टेंट काम किया और बिग बॉस 4 की विजेता भी बनीं। 1998 में श्वेता की शादी राजा चौधरी के साथ हुई थी लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं सकी और 2007 में टूट गई। राजा पर उन्होंनें मारपीट करने और लोगों के बीच में दुर्वव्यवहार करने का आरोप भी लगाया।

2013 में उन्होंनें 3 साल की रिलेशनशिप के बाद अभिनव चौधरी से शादी की और अब दोनों का एक बेटा भी है। इससे पहले भी श्वेता की एक बेटी थी। अभी श्वेता अपने पति के साथ घर पर ही रहती हैं और बच्चे की देखभाल करती हैं। श्वेता आखिरी बार &TV के शो बेगूसराय में बिंदिया ठाकुर की भूमिका में नजर आईं थीं।

\

बॉलीवुड और टीवी सितारे इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। इसके सहारे वो अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। टीवी से दूर होने के बावजूद श्वेता तिवारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए प्रशंसकों से जुड़ी हुई हैं । वो अपने बच्चे और पति के साथ अपनी काफी फोटो अपलोड करती हैं।

ऐसी ही एक फोटो श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड की है जिसमें वो सोफे पर बैठी हैं और उनकी गोद में बेटा है। वो अपने बेटे की तरफ देख रही हैं और उनका बेटा हाथ में खिलौना लिए खेल रहा है। श्वेता की इस फोटो को 46 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। उनके फैंस ने उनकी इस फोटो पर काफी कमेंट किए हैं।
श्वेता ने अपने पति की भी उनके बेटे के साथ एक फोटो अपलोड की है जिसके कैप्शन में श्वेता ने दिल का एक रिएक्शन बनाया है।
 प्रशंसकों ने इस फोटो को भी काफी पसंद किया है और इस पर उन्हें 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।
श्वेता ने एक फोटो अपने घर में सुबह बैठे हुए पोस्ट भी की है इस पर उन्होंने कैप्शन दिया है “मार्निंग टाइम। श्वेता की इस फोटो को भी 32 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

कान्स 2017: इसलिए ऐश्वर्या राय बच्चन 2002 से अब तक बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन बनीं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 18, 2017 11:58 am

  1. No Comments.

सबरंग