ताज़ा खबर
 

हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया के बाद बद्रीनाथ की दुल्हनिया बनेंगी आलिया, वरुण फिर बनेंगे उनके दूल्हा

अभिनेता वरुण धवन ने 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग निपटा ली है, जिसमें उनकी जोड़ीदार आलिया भट्ट हैं।
बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म का एक पोस्टर।

अभिनेता वरुण धवन ने ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग निपटा ली है, जिसमें उनकी जोड़ीदार आलिया भट्ट हैं। 29 वर्षीय वरुण ने रविवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों व फॉलोअर्स के साथ फिल्म के बारे में अपडेट शेयर किए।

Also Read: जेनेलिया को मिली अस्पताल से छुट्टी, रितेश के दूसरे मेहमान की हुई उनके घर में एंट्री

वरुण ने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की, जिसमें वह फिल्म की पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें उनकी याद आएगी।

varun_650x400_61465189209

Also Read: दीपिका ने चिरंजीवी संग इस मूवी को साइन कर किया B’town फैंस को नाराज, Tollywood में कर रहीं एंट्री!

उन्होंने लिखा कि करन जौहर, शशांक खेतान की ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का पहला शेड्यूल पूरा। मिस आलिया भट्ट आपने यह मिस कर दिया, लेकिन हमें आपकी कमी खली।
Also Read: xXx: The Return of Xander Cage में विन डीजल के साथ एक बार फिर से Hot दिखीं दीपिका
यह ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ व ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के बाद वरुण-आलिया की साथ में तीसरी फिल्म है। वे दोनों करण मल्होत्रा के निर्देशन की आगामी फिल्म ‘शुद्धि’ में भी साथ नजर आएंगे। धर्मा प्रोडक्शन की ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ को अगले साल 10 मार्च को रिलीज करने की योजना है।

varun_650x400_41465189228

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.