ताज़ा खबर
 

देखें बीते सालों में कितने बदले पॉपुलर कॉमेडी शो साराभाई Vs साराभाई के कलाकार [Photos]

साराभाई वर्सेज साराभाई-2 के कैरेक्टर्स के लुक में काफी बदलाव आया है।
Author नई दिल्ली | May 18, 2017 10:06 am
साराभाई वर्सेज साराभाई’ मुंबई में रहने वाले एक दिलचस्प उच्च वर्गीय परिवार के इर्द गिर्द घूमता है।

टीवी शो ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ का दूसरा पार्ट कुल 7 सालों के बाद ऑन-एअर हुआ है। इस शो का पहला एपिसोड गत 15 मई को ऑन-एअर किया गया। दर्शकों को इसको खूब पसंद किया। बता दें कि इस बार यह शो टीवी पर नहीं प्रसारित किया जा रहा है बल्कि वेब सीरिज के रुप में दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। साराभाई वर्सेज साराभाई-2 का पहला एपिसोड देखने वालों ने कहा कि इस शो का दूसरा पार्ट भी पहले वाले की ही तरह काफी मजेदार है। दर्शकों ने कहा कि इस बार इसके कैरेक्टर्स के लुक में काफी बदलाव आया है। चलिए हम विस्तार जानते हैं कि वे कौन से कैरेक्टर्स हैं जिनके लुक में बदलाव आया है।

इंद्रवदन साराभाई (सतीश शाह) –
इस लिस्ट में सबसे पहले इंद्रवदन साराभाई का नाम आता है जिसकी भूमिका एक्टर सतीश शाह निभा रहे हैं। इनको इस शो में प्यार से इंदु बुलाया जाता है। यह अपने ह्यूमर, अपने वन-लाइनर और अपने मसखरेपन से हमेशा हंसाते रहते है। अपने बेटे की कविता का मजाक भी वह खूब बनाते हैं। इस शो के इस दूसरे सीजन में इनके में भारी बदलाव आया है। सतीश शाह भी खुद पिछले सात सालों में फिजिकली काफी बदल गए हैं। इसके अलावा शो के मेकअप ऑर्टिस्ट्स ने भी इनके लुक को बदला है।

Image result for satish shah sarabhai vs sarabhai
माया साराभाई (रत्ना पाठक) –
इस शो के पहले सीजन में माया साराभाई का किरदार रत्ना पाठक ने निभाया था। इस बार भी रत्ना ही माया का किरदार निभा रही हैं। किरदार का नाम और इसका अदाकार दोनों नहीं बदले हैं मगर इस किरदार के लुक में काफी बदलाव आया है। माया के डॉयलाग्स – “सो डाउनमार्कट” और “हॉउ मिडिलक्लॉस” ने दर्शकों को बहुत हंसाया है।

Image result for maya sarabhai vs sarabhai indian express
रोसेश साराभाई (राजेश कुमार) –
इस शो के सारे कैरेक्टर्स में से रोसेश का किरदार ऐसा थो जिसने लोगों को बहुत गुदगुदाया। उनकी कविताओं को सुनकर लोट हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते थे। इसके पहले सीजन में भी रोसेश की क्रेजी कविताएं सुनने को मिल रही हैं। रोसेश साराभाई के लुक में भी चेंज देखने को मिल रहा है।

Image result for rosesh sarabhai vs sarabhai indian express
मोनिशा साराभाई (रुपाली गांगुली) –
साराभाई वर्सेज साराभाई में मोनिशा उर्फ मनीषा की मिडल-क्लास प्रॉबलम्स से जुझते देखना दर्शकों को जोड़ पाने में सफल रहा था। माया के साथ उनकी नोंक-झोंक भी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। रुपाली का लुक पहले वाले सीजन की तुलना में काफी अलग नजर आ रहा है। रुपाली ने इस दौरान टीवी शो ‘परवरिश’ में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Image result for rosesh sarabhai vs sarabhai indian express
साहिल साराभाई (सुमीत राघवन) –
साहिल भी शो के दूसरे सीजन में काफी बदला-बदला नजर आ रहा है। कई लोगों को तो साहील पहचान में भी नहीं आ रहा है। पहले वाले शो में साहिल को लेकर माया और मनीषा में होने वाले झगड़ों को रोचक ढंग से शूट किया गया था।

Image result for rosesh sarabhai vs sarabhai indian express

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 18, 2017 10:06 am

  1. No Comments.
सबरंग