ताज़ा खबर
 

सीक्रेट सुपरस्टार का नया पोस्टर जारी: म्यूजिकल यात्रा के लिए निकल पड़े हैं आमिर और जायरा

Secret Superstar Poster; आमिर खान के अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने लिखा- ये रहा सीक्रेट सुपरस्टार का नया पोस्टर।
आमिर खान और जायरा वसीम की सीक्रेट सुपरस्टार का दूसरा पोस्टर जारी।

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सपरस्टार का दूसरा पोस्टर 2 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का टीजर पिछले साल रिलीज कर दिया गया था। इसके टीजर ने लोगों के मन में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता पैदा कर रखी है। अब आमिर ने फिल्म का दूसरा पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- हे गाइज सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर आज शाम को 6.30 या 6.45 बजे आएगा। ये रहा फिल्म का पोस्टर। प्यार।

आमिर के अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने लिखा- ये रहा सीक्रेट सुपरस्टार का नया पोस्टर। आज 2 अगस्त को ट्रेलर रिलीज होगा। अद्वै चंदन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2017 की दिवाली पर सिनेमाघरों में आएगी। पोस्टर की बात करें तो इसमें जायरा स्कूल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। जो अपने सपनों की दुनिया में गिटार लिए हुए खो रखी है। वहीं आमिर खान रॉकस्टार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

सीक्रेट सुपरस्टार छोटे शहर की ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को पूरा करना चाहती है। वो दुनिया की मशहूर गायिका बनना चाहती है। लेकिन निश्चित तौर पर उसकी यह यात्रा आसान नहीं होती। उसके लिए खुद पिता रास्ते की रुकावट बनते हैं। लेकिन इसके बावजूद जायरा घबराती नहीं है और अपनी पहचान छुपाकर और चेहरे पर हिजाब पहनकर यूट्यूब पर गाने अपलोड करती है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस अपना नाम बताने से मना कर देती है। यूट्यूब की वजह से वो एक रात में ही सेंसेशन बन जाती है।

आमिर ने टीजर में फिल्म को सुपरहिट करार दिया है। वहीं हम सभी को इसके ट्रेलर का इंतजार करना पड़ेगा। आमिर खान और जायरा वसीम को हम दंगल में देख चुके हैं। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी दंगल में जहां दोनों पिता और बेटी के रोल में थे। वहीं सीक्रेट सपरस्टार में उनका किरदार गुरु और शिष्य का है। इस फिल्म के लिए आमिर ने बिलकुल नया लुक अपनाया हुआ है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आमिर खान बच्चों के साथ अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं। इसका उदाहरण तारें जमीन पर है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग