ताज़ा खबर
 

Secret Superstar Trailer Released: जायरा के सपनों को पूरा करने में मदद कर रहे हैं आमिर

Secret Superstar Trailer:
आमिर खान और जायरा वसीम की सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेर रिलीज।

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार है जिसमें वो एक मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का टीजर पिछले साल रिलीज किया गया था। जिसमें एक्टर का लुक काफी हद तक बदला हुआ था। टीजर ने दर्शकों के मन में काफी जिज्ञासा पैदा कर दी थी। इस फिल्म में एक लड़की है जो अपने ख्वाबों को पूरा करना चाहती है लेकिन खुद उसके पिता अपनी बेटी के सपनों की उड़ान में बाधा बन रहे हैं। दरअसल कहानी छोटे शहर की रहने वाली एक लड़की इन्सु की है। जो गायिका बनना चाहती है। इन्सु के किरदार में दंगल फेम जायरा वसीम नजर आएंगी। जिन्होंने नीतिश तीवारी के निर्देशन में बनी फिल्म में गीता फोगाट का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल की थी।

टीजर में इन्सु की मां उससे सपने देखना बंद करके सोने के लिए कहती है जिसपर वो झगड़ती है। इन्सु कहती है सपने देखना तो बेसिक हक होता है, इतनी तो सभी को इजाजत होनी चाहिए। जिसके बाद उसकी मां पूछती है कि एक लाइन में बता तुझे क्या चाहिए। इसपर वो कहती है कि हम चाहते हैं सारी दुनिया हमारी आवाज सुने। लेकिन इन्सु के अब्बा को अपनी बेटी का गाना पसंद नहीं है। इसी वजह से वो उसका गिटार तोड़ देते हैं। इसके बाद इन्सु अपने सपने को पूरा करने का ठान लेती है लेकिन अपनी पहचान छुपाकर। वो यूट्यूब पर अपने गाने का वीडियो शेयर करती है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं।

ट्रेलर की शुरुआत होती है एक बड़े से स्टेज से जिसमें (आमिर खान) शक्ति कुमार माइक के साथ आते हैं। इन्सु टीवी पर शो देख रही है, इस दौरान उ सके मन में खुद के सिंगर बनने के अरमान भी पल रहे हैं । वह दुनिया की बेस्ट सिंगर बनना चहती है। वहीं उसकी मां भी उसके सपनों को पूरा करने की बात कहती है लेकिन कहानी में इन्सु के पिता नहीं चाहते कि वह गाना गाए। इसके चलते वह  इन्सु का गिटार भी तोड़ देते हैं। लेकिन इन्सु अपने सपनों को टूटने नहीं देती वह हिजाब पहन कर अपना सिंगिंग वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करती है।इसके बाद इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो जाता है। अब सब जानने चाहते हैं कि आखिर नकाब के पीछे ये लड़की है कौन जो इतना बेहतरीन गाना गा रही है।


यूट्यूब पर गाने का वीडियो अपलोड करने के बाद इन्सु रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन जाती है। इन्सु का गाना रॉकस्टार आमिर तक पहुंचता है और वो इसे सुपरहिट करार देते हैं। फिल्म को आमिर खान के पूर्व मैनेजर अद्वै चंदन ने निर्देशित किया है। फिल्म 2017 की दीवाली पर रिलीज होगी। इसके दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.