December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

अजय देवगन की इस हीरोईन को पसंद हैं करण जौहर की फिल्में

19 साल की एक्ट्रेस ने कहा है कि वह करण जौहर की फिल्मों की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और भविष्य में उनके साथ काम करना चाहती हैं। सायेशा ने कहा, ‘‘मैंने अभी तक ‘ऐ दिल है मुश्किल’ नहीं देखी है लेकिन मैं जल्द ही इसे देखूंगी।

Author नई दिल्ली | November 3, 2016 16:42 pm
सायेशा को दो साल की उम्र से ही पता था बनेंगी एक्ट्रेस। Image Source: Instagram

अजय देवगन की फिल्म ‘‘शिवाय’’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सायेशा सैगल का कहना है कि उन्हें रोमांस पर आधारित फिल्में बहुत पसंद है और वह निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ देखना चाहती हैं। ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ एक ही दिन रिलीज हुई थीं। 19 साल की एक्ट्रेस ने कहा है कि वह करण जौहर की फिल्मों की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और भविष्य में उनके साथ काम करना चाहती हैं। सायेशा ने कहा, ‘‘मैंने अभी तक ‘ऐ दिल है मुश्किल’ नहीं देखी है लेकिन मैं जल्द ही इसे देखूंगी। मैं हकीकत में करण जौहर की फिल्में बहुत पसंद करती हूं। करण मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं। मुझे रोमांस पर आधारित फिल्में बहुत पसंद है।’’ वह संजय लीला भंसाली, राजकुमार हिरानी, इम्तियाज अली, मणि रत्नम और शूजित सिरकार जैसे दूसरे निर्देशकों के साथ भी काम करना चाहती हैं।

Movie Review: कमज़ोर कड़ी है अजय देवगन की ‘शिवाय’; इमोशन और एक्शन से भरपूर है फिल्म

बता दें कि फिल्म अभिनेता वीर दास, अजय देवगन की फिल्म ‘‘शिवाय’’ के एक्शन दृश्यों को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने इसकी जमकर प्रशंसा की। वीर ने बताया, ‘‘मैं सोचता हूं कि उन्होंने  इसकी कहानी को काफी अच्छे से प्रस्तुत किया है। जहां तक मैं साचता हूं कि ‘शिवाय’ में अजय ने एक्शन किये हैं जिसे करने की किसी में क्षमता नहीं है। यह हर एक के लिए काफी दर्शनीय होगा।’ वीर को काफी आश्चर्य हुआ जब ‘‘शिवाय’’ में अजय ने उन्हें एक रोल का प्रस्ताव दिया था। उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने मुझे फोन किया और कहा आॅफिस आ जाओ। लेखकों की उनकी टीम ने इस फिल्म की कहानी को हमें सुनाया और मुझे यह काफी पसंद आया।’ ‘‘देल्ही बेली’’ के इस अभिनेता ने बताया कि वह इस फिल्म में एक पाकिस्तानी हैकर का किरदार निभा रहा है।

न्होंने बताया, ‘‘यह एक नकारात्मक रोल नहीं है। मैं एक पाकिस्तानी हैकर की भूमिका निभा रहा हूं। मैं इसके करार के आधार पर इस फिल्म के बारे में और अधिक बातें नहीं बता सकता।’ अजय देवगन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय और वीर के साथ सायेशा सैगल और एरिका कार भी हैं। यह फिल्म 28 अक्तूबर को रिलीज हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 3, 2016 4:42 pm

सबरंग