ताज़ा खबर
 

दीपिका कक्कड़ ने कहा- शोएब ने अब तक मेरे सामने शादी का प्रस्ताव नहीं रखा है

इस जोड़े की मुलाकात तीन साल पहले टीवी धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ में काम करने के दौरान हुई थी
Author नई दिल्ली | September 5, 2016 17:25 pm
अपने और दीपिका के रिश्ते को लेकर शोएब इब्राहिम ने कहा कि वह दोनों इस साल दिसबंर या फिर अगली जनवरी तक शादी करने का विचार कर रहे हैं।

फैन्स भले ही टीवी की दुनिया के मशहूर प्रेमी जोड़े दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहें हो लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि उनकी शादी की अभी कोई तारीख तय नहीं हुई है क्योंकि उनके प्रेमी शोएब ने अभी तक उनके सामने औपचारिक तौर पर शादी का प्रस्ताव नहीं रखा है। इन दोनों की मुलाकात तीन साल पहले टीवी धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ में काम करने के दौरान हुई थी और उसके बाद ही दोनों के बीच प्यार की शुरूआत हुई। इस साल की शुरूआत में ही दोनों ने अपने रिश्तों को सबके सामने स्वीकारा था।

30 वर्षीय अदाकारा ने कहा कि वह खुश हैं कि उन्होंने एक दूसरे के सामने अपनी भावनाओं का इजहार आखिरकार कर दिया है। दीपिका ने कहा, “नहीं…शोएब ने अभी तक मेरे सामने शादी का प्रस्ताव नहीं रखा है। हमें पता है कि लोग काफी उत्सुक हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि वह कब मुझ से शादी के बारे में पुछेंगे । मुझे इसके लिए उन्हें आगाह करना होगा।” दीपिका अभी भी टीवी धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ का हिस्सा हैं, जबकि 29 वर्षीय शोएब ने दो साल इसमें काम करने के बाद 2013 में यह धारावाहिक छोड़ दिया था। छोटे पर्दे पर दोनों की जोड़ी प्रशंसकों के बीच काफी मशहूर थी।

Read Also: Adult Short Film ‘The Weekend’ का ट्रेलर रिलीज, पूनम पांडे ने कहा- गजब का रहा अनुभव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग