ताज़ा खबर
 

ऐश्‍वर्या और सलमान खान आमने-सामने, 14 अप्रैल को होगी टक्‍कर

सलमान और एश्वर्या असल जिंदगी में एक दूसरे के आमने-सामने आने से बचते हैं। लेकिन 14 अप्रैल को वे स्क्रीन पर एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे।
दलबीर कौर (एश्वर्या राय) और सुल्तान अली खान (सलमान खान) 14 अप्रैल को एक दूसरे के आमने-सामने होंगे।

14 अप्रैल को एेश्वर्या राय और उनके पूर्व बॉयफ्रेंड सलमान खान आमने-समाने होंगे। हालांकि, वे असल जिंदगी में एक दूसरे के आमने-सामने आने से बचते हैं। लेकिन 14 अप्रैल को वे स्क्रीन पर एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। ट्विटर पर सरबजीत मूवी का चौथा पोस्टर जारी करते हुए डायरेक्टर उमंग कुमार ने शुक्रवार को मूवी के ट्रेलर की तारीख की घोषणा की। एेश्वर्या राय ने इस मूवी में अभिनय किया है। मूवी का ट्रेलर 14 अप्रैल को रिलीज होगा।

वहीं गुरुवार को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी ट्विटर पर सुल्तान मूवी के टीजर की तारीख की घोषणा की थी। सुल्तान में सलमान खान ने अभिनय किया है। इस मूवी का टीजर 14 अप्रैल को जारी होगा।

सरबजीत नाम के किसान की कहानी है, जो शराब के नशे में भारत की सीमा पार करके पाकिस्तान पहुंच जाता है और उसे एक भारतीय जासूस समझा जाता है। उसे 23 साल तक जेल में उस वक्त तक रखा जाता है, जब तक कैद में उसकी मौत नहीं हो जाती। ऐश इसमें सरबजीत की बहन दलबीर कौर की भूमिका निभा रही हैं।

Read Also: सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

वहीं दूसरी ओर सुल्तान मूवी में सलमान खान पहलवान सुल्तान अली खान की भूमिका निभा रहे हैं। एक ऐसे पहलवान की कहानी है जिसे प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में काफी दिक्कतें हैं। इस तरह दलबीर कौर और सुल्तान अली खान 14 अप्रैल को एक दूसरे के आमने-सामने होंगे।

Read Also: आमिर खान ने कहा- मैं सलमान की शादी करा सकता हूं लेकिन…

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.