ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में तहलका मचाने को तैयार हैं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, ये तस्वीरें हैं सबूत

सारा अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं और यह बात पूरी तरह कंफर्म हो चुकी है।
Author नई दिल्ली | July 22, 2017 15:07 pm
अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के एक दूसरे को डेट करने की खबरें पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में रहे हैं।

जिन स्टारकिड्स के डेब्यू को लेकर इन दिनों बॉलीवुड बाजार गर्म है उनमें सबसे पहला नाम है सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का। सारा अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं और यह बात पूरी तरह कंफर्म हो चुकी है। हालांकि रियल लाइफ में काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आने वाली सारा फिल्म में एक सांस्कृतिक नारी वाले अवतार में नजर आएंगी लेकिन सोशल मीडिया पर आने वाली उनकी रियल लाइफ तस्वीरें इस बात की पुष्टि जरूर करती हैं कि वह आने वाले वक्त की सुपरस्टार होने वाली हैं। आज हम आपको सारा अली खान की ऐसी ही कुछ शानदार तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनके चलते वह बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे स्टारकिड्स में सबसे तगड़ी दावेदार हैं।

लेकिन इससे पहले कि हम आपको यह तस्वीरें दिखाएं चलिए आपको बताते हैं सारा से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो आपको शायद ही मालूम हों। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के एक दूसरे को डेट करने की खबरें पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में रहे हैं। दोनों पिछले 4 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों को साथ में कई बार डिनर डेट पर मुंबई में देखा गया है। स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार- सारा और हर्षवर्धन ने कुछ वक्त साथ रहने के बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है और दोनों ही राइजिंग स्टार्स अब अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।


ऐसा खबरे आ रही थी कि सारा को करण जौहर अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत लॉन्च करना चाहते हैं। इसपर सैफ ने कहा- मुझे लगता है वो ऐसा ही करेगी। मैं बहुत खुश हूं कि वो करण जौहर के साथ काम कर रही है क्योंकि मुझे लगता है वो नए एक्टर्स के लिए काफी प्रतिभावान हैं और उन्हें ठीक तरह से लॉन्च करेंगे। वो काफी समझदार और पैशेनेट फिल्म निर्माता हैं और उन्हें फिल्म की समझ है। मैं बहुत खुश हूं कि वो (सारा) उसके साथ है।
इससे पहले सैफ ने कहा था कि उनके बच्चे एक्टिंग को छोड़कर कुछ भी प्रोफेशन के तौर पर अपना सकते हैं क्योंकि उन्हें एक्टिंग को लेकर काफी चिंताएं हैं। लेकिन इसके बाद उन्होंने कहा कि वो सारा को उनके सपनों से दूर बिल्कुल भी नहीं करना चाहते हैं। जब सारा को अपने पिता से पूरा समर्थन मिल गया है तो हर किसी के दिमाग में यही सवाल है कि अमृता सिंह की बेटी को फिल्म इंडस्ट्री में कौन लॉन्च करेगा? अब पापा सैफ ने ही इसका जवाब खुद ही दे दिया है।

saif ali khan, sara ali khan, saif ali khan with sara ali khan, saif ali khan daughter, bollywood star pics, bollywood star photos, sara ali khan hot photos, sara ali khan diwali pics, sara ali khan in amitabh bachchan diwali party, amitabh bachchan diwali party, suhana khan, suhana khan shah rukh khan, suhana khan pictures, sara ali khan saif ali khan, sara ali khan pictures, star daughters, bollywood star kids

Saif Ali Khan, Saif Ali Khan daughter, Sara Ali Khan, Sara Ali Khan pic, Amrita Singh, Amrita Singh Daughter सारा के पिता सैफ अली एक इंटरव्यू में बताया था कि सारा बॉलीवुड में आना चाहती हैं। (Photo Source: Instagram) Kedarnath Starcast, Sara Ali Khan Debut Film Kedarnath, Abhishek Kapoor Film Kedarnath, Sushant Singh Rajput in Kedarnath, Kedarnath, Sushant Singh Rajput, Director Abhishek Kapoor, Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput, Entertainment Hindi News, Jansatta फिल्म केदारनाथ सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है।

सारा अपनी पहली फिल्म केदारनाथ में टीवी एक्टर से आज बॉलीवुड स्टार बन चुके सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म तीर्थयात्रा पर निकले एक कपल की प्रेम कहानी है जो कि संभवतः केदारनाथ ट्रेजेडी से जुड़ी होगी। फिल्म को लेकर तरण आदर्श ने ट्विट कर बताया है कि इसे निर्माता अगले साल जून में रिलीज करेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.