December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

रनवीर सिंह के साथ बॉलीवुड में एंट्री मार सकती हैं सैफ अली खान की बेटी सारा खान

सुनने को मिल रहा है कि सारा जोया अख्तर की अगली फिल्म में रनवीर सिंह के साथ अपना डेब्यू कर सकती हैं।

सैफ अली खान की बेटी सारा खान जब करीना के बर्थडे पर पहुंची तो अपने लुक्स के चलते चर्चा का विषय बन गईं। (Photo: Instagram)

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में है। ऐस सिर्फ उनकी खूबसूरत तस्वीरों का वजह से ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में उनके डेब्यू को लेकर चल रही बातों की वजह से भी है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई बात साफ नहीं है। खबरें आई थी कि सारा बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से टाइगर श्रॉफ के साथ करने वाली हैं। ये भी कहा जा रहा था कि द फॉल्ट इन आर स्टार्स पर बन रही फिल्म में इशान खट्टर के साथ डेब्यू कर सकती हैं। अनिल शर्मा के भी सारा से बात करने की बातें सामने आई थीं। अनिल चाहते थे कि सारा उनके बेटे उत्कर्ष के साथ फिल्म जीनियस में काम करें। लेकिन सारा की तरफ से अभी तक कोई खबर या कन्फर्मेशन नहीं आई थी। वहीं अब सुनने को मिल रहा है कि सारा जोया अख्तर की अगली फिल्म में रनवीर सिंह के साथ अपना डेब्यू कर सकती हैं। एक अंग्रेजी टैब्लॉइड में छपी खबर के मुताबिक गली बॉय नाम से आ रही फिल्म में सारा रनवीर के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर सकती हैं। यह फिल्म मुंबई की चॉल से निकले दो रैपर्स की कहानी होगी।

अपनी प्लेबॉय इमेज पर बोले रणबीर कपूर; कहा- ‘दो पुरानी गर्लफ्रेंड्स ने बना दी ऐसी इमेज’

यह फिल्म रैपर डिवाइन और रैपर नैजी की कहानी से इंस्पायर्ड है। इस फिल्म में रनवीर सिंह रैपर के रोल में नजर आएंगे। जोया ने इस फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। फिल्म के दोनो प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिदवानी इस प्रोजेक्ट को लेकर सारा से बातचीत कर रहे हैं। यह फिल्म सारा के लिए एक लॉन्च पैड हो सकती है।

खबर है कि जोया अख्तर और उनकी स्क्रिप्ट राइटर रीमा काग्ती इन दोनों रैपर्स की जिंदगी को काफी नजदीक से फॉलो करती आई हैं। दोनों उनसे कई बार मिली भी हैं ताकि उनकी जिंदगी के बारे में और बातें जान सकें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 9:42 am

सबरंग