ताज़ा खबर
 

क्या आदित्य चोपड़ा की वजह से सारा अली खान को गंवानी पड़ी आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

सारा अली खान को आदित्य चोपड़ा की वजह से फिल्म से हाथ धोना पड़ा। दरअसल, सारा यशराज फिल्म्स में ऑडिशन के लिए गई थीं।
Author नई दिल्ली | April 20, 2017 13:03 pm
सारा अली खान ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म के लिए दिया ऑडिशन। (Image Source: Indian Express)

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान एक ऐसी स्टार किड हैं जिनके बॉलावुड डेब्यू को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। पहले खबर थी कि वो ऋतिक रोशन की फिल्म के जरिए डेब्यू करेंगी जोकि झूठ निकली। इसके बाद माना गया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए उनका नाम फाइनल हो गया है। जिसमें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के नाम की घोषणा की जा चुकी है। अब ऐसी खबरें सामने आईं हैं कि उन्हें आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए कंसीडर किया जा रहा है। अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है। ऐसी रिपोर्ट हैं कि वो टेस्ट में फेल गई हैं। जी हां आपने सही सुना।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार सारा अली खान को आदित्य चोपड़ा की वजह से फिल्म से हाथ धोना पड़ा। दरअसल, सारा यशराज फिल्म्स में ऑडिशन के लिए गई थीं। लेकिन चोपड़ा को वो दिलचस्प नहीं लगीं और इसी वजह से उन्होंने सारा को रिजेक्ट कर दिया। यह भी सुनने में आया है कि अमृता चाहती थीं कि सारा आमिर के साथ फिल्म में काम करें। जिससे की उन्हें जरूरी लाइमलाइट मिल जाती। वहीं सारा की डेब्यू फिल्म पर अमृता नजर रखे हुए हैं। वो नहीं चाहती कि उनकी बेटी करण जौहर के बैनर तले डेब्यू करें। इसकी वजह एक्ट्रसे का मानना है कि उनकी बेटी खो जाएगी जैसे दूसरे स्टार किड खो गए हैं जिन्हें करण ने लॉन्च किया है। इसके बजाए अमृता चाहती हैं कि सारा खुद एक स्टार बने। जिससे कि वो बॉलावुड में राज कर रहे स्टार किड से अलग नजर आ सकें।

मालूम हो कि कई खबरों में यह कहा जा रहा है कि वह करण जौहर की फिल्म स्टूडेंड आॅफ द ईयर-2 से सारा बॉलीवुड में कदम रखेंगी। कुछ दिनों पहले खबर आई थी की इस फिल्म में सारा बिकिनी अवतार में दिखाई देंगी। लेकिन इस खबर से सारा की मां अमृता सिं​ह ने साफ इनकार किया है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक अमृता का कहना है सारा अपनी डेब्यू फिल्म में बिकिनी नहीं पहनेंगी। खबर थी कि फिल्म में सारा तीन तरह की बिकिनी पहने हुए नजर आएंगी। वहीं अमृता ने जब इस सीन के बारे में सुना तो उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है ​कि सैफ से तलाक के बाद वह पटौदी परिवार का हिस्सा नहीं हैं। अमृता चाहती है उनकी बेटी को लोग उनकी एक्टिंग के लिए जाने न की उनकी बॉडी के लिए।

करीना कपूर ने रखी हाऊस पार्टी; आकर्षक लुक में दिखी सारा अली खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग