ताज़ा खबर
 

सैलून ले बाहर निकलते ही आखिर सारा अली खान ने क्यों छुपा लिया अपना चेहरा, देखें तस्वीरें

स्टार्स का कैमरे को देखते हुए चेहरा छुपाने का ट्रेंड काफी पुराना है। इससे एक सवाल तो उठता है कि आखिर सैलून में ऐसा क्या हुआ जो सारा ने अपना चेहरा ढंक लिया।
Author नई दिल्ली | July 2, 2017 15:18 pm
एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ सारा अली खान। (Image Source: Varinder Chawla)

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। इन दिनों उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियां बटेरती रहती है। शनिवार को सारा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ बांद्रा के फ्रीडा सैलून पहुंची। लेकिन सैलून से बाहर निकलते समय सारा ने अपने चेहरे को नीले रंग के दुपट्टे से ढंका हुआ था। पहले रिया बाहर आईं और उनके बाद सारा आईं। जिन्होंने कैमरे से बचने के लिए अपना चेहरा छुपाया हुआ था। सैफ की बेटी ने ऐसा क्यों किया इसका पता तो फिलहाल नहीं चल पाया है। लेकिन सारा के इस कदम के बारे में शायद सभी जानना चाहेंगे।

इससे पहले अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा भी कैमरे को देखकर अपना चेहरा छुपाती हुईं नजर आईं थी। स्टार्स का कैमरे को देखते हुए चेहरा छुपाने का ट्रेंड काफी पुराना है। इससे एक सवाल तो उठता है कि आखिर सैलून में ऐसा क्या हुआ जो सारा ने अपना चेहरा ढंक लिया। पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का एक बयान बहुत चर्चा में रहा। इस बयान में सैफ ने अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात कही थी जिसको लेकर सैफ ने आगे कहा कि बेटी के डेब्यू को लेकर उनका बयान तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है।

अब खबर है कि सैफ अली खान के बेटी सारा अली खान पर दिए बयान को लेकर उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह खुश नहीं हैं। सैफ अली खान ने कहा था कि वह बेटी सारा अली खान के इंडस्ट्री को ज्वॉइन करने को लेकर चिंतित हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान रॉक ऑन फेम डायरेक्टर अभिषेक कपूर की की फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

बॉलीवुड के गलियारों में ऐसी चर्चा थी कि एक्टर सैफ अली खान ने डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘कोई भी पैरेंट्स ये नहीं चाहेगा कि उनका बच्चा एक्टिंग की लाइन में जाए।’ अब इस बात को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। इसके बारे में बताते हुए सैफ ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ‘आप अच्छा इंटरव्यू दो इसके बाद उस इंटरव्यू की एक लाइन को उठा कर खबर बना दी जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग