ताज़ा खबर
 

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान को बताया पापा टाइप

साल 2016 दिसंबर में आई ​फिल्म दंगल में सान्या बबिता फोगाट के किरदार में नजर आईं थीं। इस फिल्म में सान्या और फातिमा सना शेख ने आमिर की बेटियों का किरदार निभाया था।
सान्या ने बताया वह काफी कुल बॉस है।

फिल्म दंगल ने सान्या मल्होत्रा को रातों रात स्टार बना दिया। वहीं सान्या का कहना है कि ​दंगल के दौरान आमिर खान के साथ अलग रिश्ता बन गया। सान्या ने कहा कि उनके बिना कुछ भी नहीं हो पाता। सान्या ने आमिर की तारीफ करते हुए कहा कि आमिर एक अच्छे दोस्त हैं, एक मेंटर, एक गॉडफादर, मार्गदर्शक होने के साथ एक पिता के समान हैं। साल 2016 दिसंबर में आई ​फिल्म दंगल में सान्या बबिता फोगाट के किरदार में नजर आईं थीं। इस फिल्म में सान्या और फातिमा सना शेख ने आमिर की बेटियों का किरदार निभाया था। आमिर खान दंगल में महावीर फोगाट के रोल में नजर आएं थे। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। सान्या से जब पूछा गया की आमिर हमेशा सबकुछ पर्फेक्ट चाहते हैं तो क्या वह एक सख्त बॉस की तरह व्यवहार करते थे।

सान्या ने बताया वह काफी कुल बॉस है। जब कभी मैं उनसे छुट्टी के लिए कहती थी तो वह ठीक है बोल देते थे। इतना ही नहीं वह सेट पर भी काफी शांत रहते हैं। वह कभी किसी पर नहीं चिल्लाएं नहीं होंगे। मैंने सेट पर उन्हें कभी किसी पर गुस्सा करते हुए नहीं देखा। वह सेट पापा की तरह रहते थे। वह बहुत ही शांत और सिम्पल है। अपनी इंटरशिप के दौरान सान्या को आमिर से बहुत कुछ सीखने को मिला। लेकिन यह और ​भी दिलचस्प रहा जब सान्या को अपने मेंटर का मेंटर बनने का मौका मिला।

सान्या एक ट्रेंड बैली डांसर हैं ऐसा मौका बहुत कम लोगों को मिलता है जब उन्हें अपने मेंटर का मेंटर बनने का मौका मिले। सान्या को आमिर की अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में एक म्युजिक वीडियो में आमिर को कोरियोग्राफ करने का मौका मिला।सान्या से एक दूसरा सवाल पूछा गया कि एक स्टूडेंड के तौर पर आमिर कैसे हैं। इस मामले में भी वह बहुत अच्छे हैं। उनको सीखाने के दौरान भी मुझे कुछ सीखने को मिला, वह कभी भी हार नहीं मानते।

मैं कितना भी मुश्किल स्टेप देती थी, वो उसे करने की पूरी कोशिश करते। अगर वह कभी कोई स्टेप करते हुए फनी दिखते और लोग उन पर हंसते तो भी वह उसे तब तक करने की कोशिश करते रहते थे जब तक की वह ठीक न हो जाए। उनको देखकर यह प्ररेणा मिलती है वह कितने डेडिकेशन के साथ अपना काम करते हैं।

वीडियो:अभय देओल ने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन करने वाले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम पर साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग