ताज़ा खबर
 

‘सास-बहू’ वाले सीरियल्स कभी फीके नहीं पड़ेंगे : संजीदा शेख

एक्ट्रेस संजीदा शेख का मानना है कि मिडिल एज भारतीय परिवार 'सास-बहू' वाले सीरियल्स से दूर नहीं रह सकता और ये शो कभी फीके नहीं पड़ेंगे।
संजीदा शेख

छोटे पर्दे पर भले ही पुरानी कहानियों पर बने सीरियल्स और रियलिटी शो की भरमार हो, लेकिन एक्ट्रेस संजीदा शेख का मानना है कि मिडिल एज भारतीय परिवार ‘सास-बहू’ वाले सीरियल्स से दूर नहीं रह सकता और ये शो कभी फीके नहीं पड़ेंगे।

इन दिनों ‘इश्क का रंग सफेद’ में धानी का किरदार निभा रहीं संजीदा ने कहा, “नहीं, किसी परिवार को सास-बहू से दूर किया जा सकता है क्या? नहीं। कोई भी परिवार सास-बहू शो के बिना अधूरा है। मेरा मानना है कि यह कभी फीके नहीं पड़ेंगे।”

2005 में सीरियल ‘क्या होगा निम्मो का’ के साथ छोटे पर्दे पर करियर की शुरुआत करने वाली संजीदा ने कहा कि वह खुद को हर सीरियल के साथ जोड़कर रखती हैं।

टेलीविजन एक्टर आमिर अली के साथ शादी कर चुकीं एक्ट्रेस संजीदा ने कहा, “अगर मैं हर शो के ट्रैक पर नजर रख सकती हूं तो दर्शकों के पास पूरा समय है और उन्हें देखना चाहिए, क्योंकि हम चाहते हैं कि वे देखें और टीआरपी आगे बढ़े।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग