ताज़ा खबर
 

पढ़‍िए, संजय लीला भंसाली ने च‍िट्ठी में क्‍या ल‍िख कर करणी सेना को मनाया

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने राजपूत सभा को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच सपने में रोमांस किए जाने जैसा कोई सीन नहीं है।
Author नई दिल्ली | January 31, 2017 13:13 pm
संजय लीला भंसाली द्वारा भेजा गया पत्र।

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने राजपूत सभा को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच सपने में रोमांस किए जाने जैसा कोई सीन नहीं है। इस बारे में सभी चीजों को साफ तौर पर रखते हुए उन्होंने राजपूत सभा को पिछले साल सितंबर में एक लेटर भी लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि फिल्म ऐतिहासिक तौर पर पूरी तरह सटीक होगी। 29 जनवरी को लिखे गए इस लेटर में भंसाली ने यह रिक्वेस्ट की है कि वह अपने शूट को आगे बढ़ाने जा रहे हैं और उनके प्रोडक्शन के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया जाए। गौर करने की बात यह थी कि हमले से पहले कथित करणी सेना के सदस्यों ने न तो फिल्म का कोई टीजर, ट्रेलर या लीक्ड सीन नहीं देखा था। जिन लोगों ने फिल्म के सेट पर हमला किया उन्होंने शूटिंग का सामान तोड़ा और फिल्म के डायरेक्टर को चांटे जड़े।

मालूम हो कि संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती को लेकर उनके फिल्म के सेट पर ही करणी सेना ने बीती 27 जनवरी को हमला किया था। संगठन के लोगों ने दावा किया था कि फिल्म रानी पद्मावती से जुड़े इतिहास से छेड़छाड़ है। हमले के बाद निर्देशक ने पद्मावती का जयपुर का शूट कैंसिल कर दिया था और वापस मुंबई चले गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फैसला भंसाली ने सेट पर हुए हमले के बाद लिया था। सीबीएफसी के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्मों के जरिए भारतीय पर्यटन को काफी बढ़ावा दिया है। भंसाली पर जयपुर में हाल ही में हुए हमले की निंदा करते हुए निहलानी ने कहा कि यह घटना राजस्थान पर्यटन के लिए एक बड़ा झटका है।

बॉलीवुड के कई जाने-माने अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं ने भी भंसाली पर हुए हमले की निंदा की थी, वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता और वरिष्ठ एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा इस मौके को आसानी से हाथ से निकलने देना नहीं चाहते। सिन्हा ने एक मशहूर अखबार से कहा- ये मूर्ख तत्व किसी भी हिंदू विचारधारा का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। दुनिया का कोई भी धर्म किसी को हिंसा करने या कानून को अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं देता है। मुझे नहीं पता वो किसकी राजभक्ति करते हैं। और वो किस चीज का विरोध कर रहे हैं। क्या उन्होंने भंसाली की फिल्म पद्मावती देखी है? क्या उन्हें पता है उसमें क्या है? वो उस चीज का विरोध कैसे कर सकते हैं जो हुआ नही है? मुझे लगता है भंसाली एक जिम्मेदार फिल्म निर्माता हैं।

Sanjay Leela Bhansali, Bhansali, Padmawati, Karani Sena, Rajput, Letter, Slapped, Deepika Padukone, Allauddin Khilji, Ranveer Singh, Bollywood news in hindi, Entertainment news in hindiSanjay Leela Bhansali, Bhansali, Padmawati, Karani Sena, Rajput, Letter, Slapped, Deepika Padukone, Allauddin Khilji, Ranveer Singh, Bollywood news in hindi, Entertainment news in hindi

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.