ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर की बिकिनी में तस्वीर, बेटी त्रिशला ने किया कमेंट- लगता है खूब मस्ती हो रही है

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त इन दिनों विदेश में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।
Author नई दिल्ली | July 7, 2017 13:30 pm
त्रिशला ने तस्वीर पर कमेंट लिखा- खूबसूरत तस्वीर, लग रहा है वहां खूब मस्ती हो रही है, लव यू।

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त इन दिनों विदेश में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और अब उन्होंने एक दम बोल्ड अंदाज में अपनी एक बिकिनी पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने के एक दिन के भीतर इसे 20 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। तस्वीर के कैप्शन में मान्यता ने लिखा- इस समंदर को हमें आजाद कर देने दो। तस्वीर में वह पिंक बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं और सामने नजर आ रहा है नीला समंदर। उनकी यह तस्वीर विदेश में रह रही संजय की बेटी त्रिशला को भी काफी पसंद आई। त्रिशला ने तस्वीर पर कमेंट लिखा- खूबसूरत तस्वीर, लग रहा है वहां खूब मस्ती हो रही है, लव यू।

मालूम हो कि संजय दत्त फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म भूमि को लेकर काफी व्यस्त हैं। इसी बीच मान्यता बच्चों के लिए अकेले ही इटली निकल गई थीं। हालांकि वक्त मिलते ही संजय भी उन्ही के पास पहुंच गए। 27 जून को मान्यता ने संजय के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे बेटर हाफ के साथ ईद का डिनर। संजय दत्त आखिरी बार साल 2014 फिल्म पीके में नजर आए थे। इसके बाद 5 साल जेल में रहने के बाद अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूमि’ से कमबैक कर रहे हैं।

ओमंग कुमार की इस फिल्म में अदिती राव हैदरी उनकी बेटी के किरदार में हैं। यह फिल्म बाप और बेटी के रिश्ते पर आधारित है। भूमि के बाद एक्टर साहेब बीवी और गैंगस्टर में नजर आएंगे। इसके बाद उन्हें तोरबाज में भी फैंस देखेंगे। पहली शादी से संजय की 28 साल की बेटी त्रिशाला हैं। कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि संजय दत्त उस वक्त इमोशनल हो गए थे, जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.