ताज़ा खबर
 

संजय दत्‍त की दूसरी पत्‍नी मान्‍यता ने सौतेली बेटी त्रिशाला को अपनाया? शेयर की साथ छुट्ट‍ियां मनाते तस्‍वीर

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में आप जल्द ही दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की पूरी कहानी देख पाएंगे। फिल्म में संजय का किरदार बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर करेंगे।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 12:46 pm
संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त और बेटी तृशाला दत्त।

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में आप जल्द ही दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की पूरी कहानी देख पाएंगे। फिल्म में संजय का किरदार बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर करेंगे। हालांकि यहां पर हम आपको संजय दत्त के बारे में नहीं बल्कि उनके परिवार से जुड़ी एक खबर देने जा रहे हैं। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला और उनकी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के बीच रिश्ते कभी भी उतने अच्छे नहीं रहे जैसी कि उम्मीद की जाती थी। लेकिन अब ऐसा लगता है कि मां बेटी की जोड़ी में चीजें ठीक हो रही हैं। हाल ही में संजय की बेटी त्रिशाला और मान्यता ने न्यूयॉर्क से कुछ सेल्फियां क्लिक करके अपने इंस्टाग्राम अकाउंस के पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में आप साफ तौर पर दोनों के रिश्तों में आई गर्माहट को देख सकते हैं। हालांकि त्रिशाला अपने पापा को मिस करना नहीं भूलती हैं।

त्रिशाला और मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें दोनों साथ में नजर आ रही हैं। मान्यता ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- शेरनियां रात को जी रही हैं… न्यूयॉर्क का सर्वश्रेष्ठ वक्त #usa #dutts #funtime #love #grace #positivity #instagam #newyork #shenigans #girlsnight @trishaladutt.”बेटी त्रिशाला ने भी अपने अकाउंट से साथ की एक तस्वीर पोस्ट की है और लिखा- missing papa dukes… but seeing you soon! @dutt1 (follow me on #snapchat username trishaladutt).”

गौरतलब है कि संजय दत्त की जिंदगी पर फिल्म बन रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त के रोल में नजर आने वाले हैं। ये बातें तो आप सभी जानते ही होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार संजय दत्त ने एक पार्टी में खुद पर बन रही फिल्म के हीरो का बुरी तरह मजाक उड़ाया था। डीएनए अखबार की रिपोर्ट को मानें तो एक बार रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी और डेविड धवन संजय दत्त के घर पर पार्टी कर रहे थे। संजय दत्त के घर हो रही इस पार्टी में सभी लोग खाने और ड्रिंक्स का मजा ले रहे थे। वहां मौजूद केवल रणबीर कपूर ही वो शख्स थे जो बिना पिये वहां पर साथ बैठे थे। रणबीर कपूर काफी पहले से संजय दत्त को जानते थे।

वह उनकी पर्सनैलिटी से काफी इंप्रेस्ड थे। इसी दौरान संजय दत्त ने सीधे रणबीर से एक सवाल पूछ लिया। उन्होंने कहा, मुझे एक फिल्म प्रोड्यूस करनी है, जिसमें तुम हीरो होगे लेकिन फिल्म का नाम होगा लड्डू। इस पर रणबीर कपूर ने बिना गर्माए कहा, हां अगर हम इसरती, जलेबी और पेड़ा जैसी फिल्में बनाते हैं तो हम लड्डू क्यों नहीं बना सकते? संजू बाबा के ऐसे सवाल पर रणबीर का जवाब सुन सारे घर में सन्नाटा छा गया। बात हल्के में इसलिए चली गई क्योंकि संजू बाबा उस वक्त काफी नशे में थे। उन्होंने कहा, मैंने तुम्हारी फिल्म बर्फी देखी है।

looks who's in NY!!! 🔥💓 @maanayata

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.