June 27, 2017

ताज़ा खबर
 

संजय दत्त ने शुरू की जेल से लौटने के बाद अपनी पहली फिल्म ‘भूमि’ के लिए तैयारी

संजय दत्त ने कहा कि मैंने फिल्म भूमि का चुनाव किया क्योंकि यह एक पिता और बेटी की ड्रमेटिक स्टोरी के अलावा यह फिल्म बहुत ही रिएलिस्टिक एक्शन दिखाएगी।

Author नई दिल्ली | November 20, 2016 13:59 pm
बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को एके-56 राइफल रखने और फिर उसे नष्ट करने के कारण 19 अप्रैल, 1993 को गिरफ्तार किया गया था।

यरवदा जेल से बाहर आने के बाद से बॉलीवुड स्टार संजय दत्त बहुत बिजी हैं। डेली एक्टिविडीज से लेकर प्रोडक्शन हाउसेज से बात करने तक उनके पास बहुत सा काम है। जनवरी 2017 से पब्लिक के फेवरेट संजू बाबा एक बार फिर स्टूडियो में शूटिंग के लिए पहुंचने वाले हैं। वह जेल से बाहर आने के बाद अपनी पहली फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग लिए काम जनवरी से शुरू करने जा रहे हैं।

फिल्म एक पिता और बेटी की एक्शन ड्रामा स्टोरी है। इस बारे में संजय ने अंग्रेजी अखबार बॉम्बे टाइम्स से बात की। संजय ने कहा कि काफी वक्त से मैंने कोई फिल्म नहीं की है, लेकिन एक्टिंग करना साइकिल चलाने, कार चलाने या स्विमिंग करने के जैसा है। आप यह सब भूलते नहीं है। मैं जानता हूं कि मेरे लिए शूटिंग के सेट पर पहला दिन बहुत भावुक कर देने वाला होगा। मैं इसका इंतिजार कर रहा हूं।

संजय ने कहा कि मैंने फिल्म भूमि का चुनाव किया क्योंकि यह एक पिता और बेटी की ड्रमेटिक स्टोरी के अलावा यह फिल्म बहुत ही रिएलिस्टिक एक्शन दिखाएगी। उन्होंने कहा कि वह ओमंग कुमार निर्देशित इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। मैं एक बहुत अच्छे शख्स के साथ काम करने वाला हूं। मेरे लिए यह तय करना मुश्किल काम था कि अपने कमबैक के लिए किस फिल्म का चुनाव करूं।

सरबजीत और मैरी कॉम जैसी बड़ी फिल्में कर चुके ओमंग के लिए यह उनका अगला बड़ा प्रोजेक्ट होगा। यह फिल्म एक टीनेजर और एक पिता के बारे में है। जहां तक एक्शन फिल्मों का सवाल है तो इस बारे में संजय ने कहा कि वह अब तक कई एक्शन फिल्में कर चुके हैं, लेकिन उनमें से कोई भी उनके अंदर के एक्टर को संतुष्ट नहीं कर सकी।

संजय ने कहा कि यह फिल्म एक आम आदमी को उसकी जिंदगी से जोड़ेगी। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे करियर को एक रीबूट देने के लिए यह एक सही फिल्म होगी।” क्या आपने अपने रोल के लिए तैयारी शुरू कर दी है? यह सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि फिल्म में मेरा लुक कैसा होगा इस बारे में अभी मुझे ओमंग से बात किया जाना बाकी है।

वीडियो- सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर मारपीट का मामला दर्ज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 20, 2016 1:59 pm

  1. No Comments.
सबरंग