ताज़ा खबर
 

खूंखार और निर्दयी डॉन की भूमिका में फिर वापसी करेंगे संजय दत्त

फिल्म 2014 में तमिल में बनी एक्शन ड्रामा मूवी जिगरथांडा का रीमेक होगी। अजय और अभिनव ने पिछले ही साल इस फिल्म के राइट्स तमिल वर्जन के मेकर्स से खरीद लिए थे।
Author नई दिल्ली | August 13, 2017 16:18 pm
फिल्म में अजय देवगन डॉन की और अर्जुन कपूर असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन इस पर एकराय नहीं बन सकी।

बॉलीवुड के ‘खलनायक’ यानि अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर से खतरनाक डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्ममेकर-अभिनेता अजय देवगन के होम प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में संजय एक निर्दयी और खूंखार डॉन का रोल प्ले करेंगे। संजय दत्त के अलावा फरहान अख्तर भी अहम भूमिका में होंगे। जहां तक फिल्म के वास्तविक निर्देशन की बात है तो फिल्म दृष्यम का निर्देशन कर चुके निशिकांत कामत फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभालेंगे। बता दें कि यह फिल्म 2014 में तमिल में बनी एक्शन ड्रामा मूवी जिगरथांडा का रीमेक होगी। अजय और अभिनव ने पिछले ही साल इस फिल्म के राइट्स तमिल वर्जन के मेकर्स से खरीद लिए थे।

फिल्म में अजय देवगन डॉन की और अर्जुन कपूर असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन इस पर एकराय नहीं बन सकी। फिल्म की कहानी में भी कुछ बदलाव किए जाने पर विचार हो रहा है। जानकारी के मुताबिक 2014 में आई जिगरथांडा पर बहुत अच्छा बिजनेस कर पाने में कामयाब रही थी। तमिल में इस फिल्म का बजट महज 10 करोड़ रुपए था और इसने 35 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इसे तेलुगू में डब किया। गौरतलब है कि संजय इन दिनों फिल्म भूमि की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में संजय एक पिता की भूमिका में हैं जिसकी बेटी के साथ कुछ असामाजित तत्व दुराचार करते हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे फैन्स से अच्छी खासी प्रतिक्रिया मिली है। एक ही दिन के भीतर इसे 8 करोड़ लोग देख चुके हैं।

संजय दत्त के जेल से बाहर आने के बाद रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म होगी। इसके अलावा संजय दत्त पर एक बायोपिक भी बन रही है जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में संजय भी गेस्ट अपीयरेंस देते नजर आएंगे।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग