ताज़ा खबर
 

संजय दत्त ने दिवंगत पिता की इच्छा पूरी की

अभिनेता संजय दत्त ने अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त की इच्छा पूरी करते हुए बुधवार को वाराणासी में उनका और अपनी दिवंगत मां नरगिस दत्त का श्राद्ध किया। संजय चार्टर्ड विमान से वाराणासी पहुंचे और रानी घाट में माता-पिता का 'पिंडदान' किया।
Author September 14, 2017 16:35 pm
अभिनेता संजय दत्त।(फाइल फोटो)

अभिनेता संजय दत्त ने अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त की इच्छा पूरी करते हुए बुधवार को वाराणासी में उनका और अपनी दिवंगत मां नरगिस दत्त का श्राद्ध किया। संजय चार्टर्ड विमान से वाराणासी पहुंचे और रानी घाट में माता-पिता का ‘पिंडदान’ किया। नवरात्रि से पहले 15 दिन की श्राद्ध की अवधि के दौरान यह किया जाना शुभ माना जाता है। आठ ब्राह्मणों ने पूजा-पाठ और पिंडदान करने में मदद की।

संजय की आगामी फिल्म ‘भूमि’ की सह-कलाकार अदिति राव हैदरी भी उनके साथ उपस्थित थीं। संजय ने संवाददाताओं को बताया कि जब उनके पिता अस्पताल में थे, तो उन्होंने इच्छा व्यक्त की थी कि उनका श्राद्ध काशी में किया जाए। वाराणासी को ऐतिहासिक रूप से काशी के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कहा, “यह हमारे परिवार के लिए महत्वपूर्ण है।” मुंबई में कांग्रेस सांसद रहे सुनील दत्त की 25 मई, 2005 को अचानक मृत्यु हो गई थी।

बता दें, फिल्म भूमि से संजय दत्त कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म में आपको संजय का काफी एग्रेसिव अंदाज देखने को मिलेगा। यह फिल्म 22 सितंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। संजय के जेल से आने के बाद उनकी पहली फिल्म होने के साथ-साथ संजय का लंबे वक्त बाद पर्दे पर नजर आना भी इस फिल्म को खास बनाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग