ताज़ा खबर
 

BHOOMI Poster: काफी तकलीफ में दिख रहे हैं संजय दत्त, क्या हो पाएगा उनके दर्द का इलाज

संजय दत्त की फिल्म का यह चौथा पोस्टर है। इससे पहले इसी फिल्म के तीन अन्य पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं।
Author नई दिल्ली | September 15, 2017 18:46 pm

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ का नया पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। ठीक पहले पोस्टर की ही तरह इस बार भी संजू खून से लथपथ और बहुत तकलीफ में नजर आ रहे हैं। उनकी आंखों में आंसू हैं, चेहरे पर खून और माथे पर गुस्से की लकीरें। संजय दत्त की फिल्म का यह चौथा पोस्टर है। इससे पहले इसी फिल्म के तीन अन्य पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं। इस पोस्टर को खुद संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। कैप्शन में संजय दत्त ने लिखा- एक पिता के प्यार की कोई सीमा नहीं होती है। यह तीव्रतम और बेखौफ होता है। पेश कर रहा भूमि का चौथा पोस्टर।

गौरतलब है कि इस फिल्म में संजय दत्त एक पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यरवदा जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त की यह पहली फिल्म है। ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है इसलिए फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट भी काफी ज्यादा है। देखना यह होगा कि क्या ओमंग कुमार दर्शकों के इस एक्साइटमेंट को प्रॉफिट में बदल पाते हैं या नहीं। फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा 13 कट्स के साथ पास कर दिया गया है।

उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भूमि’ पिता और बेटी पर फोकस्ड फिल्म है। संजय दत्त फिल्म में पिता का किरदार निभा रहे हैं वहीं उनकी बेटी का किरदार अदिति रॉव हैदरी निभा रही है। फिल्म के कई ऐसे दृश्य हैं जिन्हें जिनमें सेंसर बोर्ड की कैंची चली है। क्योंकि कहानी में बेटी के साथ अमानवीय घटना घटती है उस दृश्य पर भी सेंसर बोर्ड ने कट लगाए हैं।

बता दें, फिल्म भूमि से संजय दत्त कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म में आपको संजय का काफी एग्रेसिव अंदाज देखने को मिलेगा। यह फिल्म 22 सितंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। संजय के जेल से आने के बाद उनकी पहली फिल्म होने के साथ-साथ संजय का लंबे वक्त बाद पर्दे पर नजर आना भी इस फिल्म को खास बनाता है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग