ताज़ा खबर
 

संजय दत्त ने जेल में बनाई ‘SEXY BODY’, घटा लिए 18 किलो वजन

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 14 दिनों के लिए जेल से बाहर आ चुके हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान संजय दत्त ने बताया कि उन्होंने जेल में 18 किलो वजन घटाए हैं। संजय दत्त जेल के अंदर अपनी बॉडी बनाने में जुटे हुए हैं। लंबी इंतज़ार के बाद जब संजय दत्त को 14 दिनों की […]
संजय दत्त ने जेल में बनाई बॉडी, घटाया 18 किलो वजन

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 14 दिनों के लिए जेल से बाहर आ चुके हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान संजय दत्त ने बताया कि उन्होंने जेल में 18 किलो वजन घटाए हैं। संजय दत्त जेल के अंदर अपनी बॉडी बनाने में जुटे हुए हैं।

लंबी इंतज़ार के बाद जब संजय दत्त को 14 दिनों की छुट्टी मिली तो वह बेहद खुश नज़र आ रहे थे। उन्होंने घर के बाहर शर्ट उतारकर अपने ऐब्स दिखाकर सबको अपनी सेक्सी बॉडी दिखाई जिसपर कई टैटू भी नजर आए।

Sanjay Dutt, Sanjay Dutt 18 kg, PK, Sanjay Dutt Parole संजय दत्त ने बताया कि उन्होंने जेल में 18 किलो वजन घटाए हैं। संजय दत्त जेल के अंदर अपनी बॉडी बनाने में जुटे हुए हैं।

 

संजय दत्त ने यहां बताया कि वह इन दिनों जेल में स्क्रिप्ट लिख रहें हैं। अब तक उन्होंने 10 स्क्रिप्ट लिख लिया है और जल्द ही इन स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर देंगे।

हाल ही में रिलीज़ हुई संजय दत्त की फिल्म ‘पीके’ बॉक्स ऑपिस पर धमाल मचा रही है, ऐसे में संजय दत्त का खुश होना तो बनता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग