ताज़ा खबर
 

इस वजह से सनी लियोनी के गाने ‘ट्रिप्पी ट्रिप्पी’ से नाखुश हैं संजय दत्त, जानें वजह

संजय दत्त को सनी लियोनी का अपनी फिल्म भूमि का गाना ट्रिप्पी ट्रिप्पी पसंद नहीं आया है।
सनी लियोनी के गाने से नाखुश हैं संजय दत्त।

सनी लियोनी ने संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म भूमि के लिए एक स्पेशल डांस नंबर किया है। इस गाने को देशभर के लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन एक शख्स ऐसा है जिसे यह गाना पसंद नहीं आया। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के लीड एक्टर संजय दत्त को लगता है कि सनी लियोनी का यह गाना काफी वल्गर है और उन्हें यह कहानी के बीच में अच्छा नहीं लग रहा है। एक समय था जब संजय वाइल्ड चाइल्ड हुआ करते थे लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी जेल की सजा ने उन्हें काफी विनम्र शख्स बना दिया है। 58 साल के एक्टर ने भूमि के निर्माताओें से गाने को ट्रिम करने के लिए कहा है।

एक सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया कि ट्रिप्पी ट्रिप्पी गाना सोशल मीडिया पर काफी हिट हुआ है। गाने को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला है सनी लियोनी भी उससे काफी खुश हैं लेकिन संजू चाहते हैं कि या तो फिल्म से गाना हटा दिया या फिर इसे छोटा कर दिया जाए। ऐसा लगता है कि चूंकि अब संजय एक फैमिली मैन बन गए हैं इसलिए उन्होंने निर्णय लिया है कि वो उन्हीं फिल्मों में काम करेंगे जो फैमिली ऑडियंस के लिए उपयुक्त होंगी। एक्टर के पत्नी मान्यता से 6 साल के ट्विंस इकरा और शहरान हैं। वहीं पहली शादी से दत्त की 29 साल की बेटी त्रिशाला हैं जो अमेरिका में रहती हैं।

बता दें कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वक्त से शेयर करती आ रही हैं। वहीं उनकी इन तस्वीरों को कई पॉजीटिव रिएक्शन भी मिले हैं। मान्यता के फैंस को उनका ये अवतार भी खूब पसंद आया है। लेकिन शायद उनके हसबेंड यानी संजय दत्त को मान्यता का ऐसा करना ठीक नहीं लगा। मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार संजय के कुछ फ्रेंड्स ने संजय को बताया कि मान्यता की ये तस्वीरों को लेकर रिपोर्ट्स आ रही हैं कि मान्यता अपनी तस्वीरें शेयर कर फिल्म मेकर्स को अटेंशन दे रही हैं। वहीं फिल्मों में अपने करियर को लेकर सोच रही हैं।

माना जाता है कि संजय दत्त अपनी फैमिली की किसी भी लड़की को बॉलीवुड में करियर बनाने की इजाजत नहीं देना चाहते। इससे पहले भी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार संजय ने अपनी बेटी त्रिशाला को लेकर बताया था कि, ‘त्रिशाला एक्ट्रेस बना चाहती थी और मैं उसके पैर तोड़ना चाहता था।’

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.