ताज़ा खबर
 

भूमि स्टार संजय दत्त पत्नी मान्यता और बच्चों के यूरोप में कर रहे हैं एंज्यॉय, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में फिल्म भूमि के साथ वो कमबैक के लिए तैयार हैं। ओमंग कुमार की इस फिल्म में अदिती राव हैदरी उनकी बेटी के किरदार में हैं। यह फिल्म बाप और बेटी के रिश्ते पर आधारित है।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 08:29 am
पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं संजय दत्त। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता फैंस को परिवार के बारे में अपडेट रखती हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वो परिवार की तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। दत्त परिवार इस समय यूरोप में हॉलीडे मना रहा है। मान्यता ने वेकेशन की बहुत सी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ संजू बाबा और बच्चे दिख रहे हैं। अपनी एक पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन लिखा है- इन सब के होने का यही सीक्रेट है कि आप पहले से ही इसे कर रहे हैं। 57 साल के संजय दत्त ने 37 साल की मान्यता के साथ 2008 में शादी की थी। कपल के दो ट्विंस इकरा और शहरान हैं। बच्चों के साथ मान्यता इस महीने की शुरुआत में मुंबई से रवाना हो गई थीं।

संजय दत्त की बात करें तो पिछले साल वो पांच साल जेल की सजा काटकर रिहा हुए थे। बॉलीवुड में फिल्म भूमि के साथ वो कमबैक के लिए तैयार हैं। ओमंग कुमार की इस फिल्म में अदिती राव हैदरी उनकी बेटी के किरदार में हैं। यह फिल्म बाप और बेटी के रिश्ते पर आधारित है। दत्त को आखिरी बार आमिर खान की पीके में देखा गया था। भूमि के बाद एक्टर साहेब बीवी और गैंगस्टर में नजर आएंगे। इसके बाद उन्हें तोरबाज में भी फैंस देखेंगे। पहली शादी से संजय की 28 साल की बेटी त्रिशाला हैं। कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि संजय दत्त उस वक्त इमोशनल हो गए थे, जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी। इतना ही नहीं वह स्क्रिप्ट सुन कर रो भी पड़े थे।

बता दें, संजय इस बात से काफी सरप्राइज थे कि राजा शांडिल्या ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट दो महीने में ही कंपलीट कर ली। यह फिल्म एक इमोशनल और सेंसेटिव रिवेंज ड्रामा है। जो एक बाप बेटी के रिश्ते को बयां करता है। संजय दत्त इस फिल्म में पिता की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इस फिल्म में उनकी बेटी का रोल प्ले कर रही हैं।

दरअसल, इस फिल्म के लिए डायरेक्टर उमंग कुमार, प्रोड्यूसर संदीप सिंह और भूषण कुमार को डेडलाइन मिली हुई थी कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट का काम जल्दी से जल्दी निपट जाना चाहिए। स्क्रिप्ट राइटर राजा शांडिल्या ने अब तक सिर्फ कॉमेडियन स्क्रिप्ट ही लिखी थी। लेकिन दो महीने में उन्होंने फिल्म भूमि की स्क्रिप्ट लिख डाली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग