December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में संजय दत्त ने किया था अभिषेक बच्चन को किस!

वीडियो में पहले तो बच्चन परिवार के राजकुमार अभिषेक बच्चन और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन दिखाई देती हैं, लेकिन 5.32 सेकेंड के इस वीडियो को कुछ मिनट तक देखते रहने पर एक और चेहरा सामने आता है

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त।

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में कई जाने माने फिल्मी सितारे पहुंचे। इस पार्टी में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, सिद्धार्थ रॉय कपूर, सोनम कपूर, परिणीति चोपड़ा, सुनील शेट्टी, अर्जुन कपूर और संजय दत्त समेत कई सेलेब्रिटी दिखाई दिए। पार्टी के बाद काफी दिनों तक अलग-अलग सितारों से जुड़ी खबरें और उनकी तस्वीरें मीडिया में आती रहीं। लेकिन अब यूनिटेज मीडिया ऑफिशियल नाम के यूट्यूब चैनल ने एक ऐसा वीडियो जारी किया है जिसमें आप बॉलीवुड स्टार संजय दत्त को साफ तौर पर संजय दत्त को अभिषेक बच्चन को किस करते देख सकते हैं, कहा यह भी जा रहा है कि वह उस वक्त नशे में थे।

वीडियो- बिग बॉस 10: जानिए किन वजहों से सुर्खियों में रहे स्वामी ओमजी

इस वीडियो में पहले तो बच्चन परिवार के राजकुमार अभिषेक बच्चन और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन दिखाई देती हैं, लेकिन 5.32 सेकेंड के इस वीडियो को कुछ मिनट तक देखते रहने पर एक और चेहरा सामने आता है जिसके आते ही सभी कैमरा चमकने लगते हैं और ऐश और अभिषेक साइड हो जाते हैं। यह चेहरा है संजय दत्त का। बॉलीवुड में दिग्गज छवि वाले संजय अंदर से जब बाहर आते हैं तो उनसे कदम साफ तौर पर सधे हुए नहीं हैं। उनके पांव लड़खड़ा रहे हैं। वह पहले अभिषेक को गाल पर किस करते हैं, और फिर मीडिया की ओर चल पड़ते हैं।

संजय की आंखों को देख कर कहा जा सकता है कि वह पूरी तरह से होश में नहीं है। वह कार में बैठने के बाद मीडिया कर्मियों का शोर सुनकर फिर गाड़ी से उतर कर बाहर आ जाते हैं और फैन्स के बीच पहुंच जाते हैं। उन्हें फैन्स से दूर रखने में उनके गार्ड्स को काफी मेहनत करनी पड़ती है। एक शख्स उनसे गाड़ी के ऊपर चढ़ जाने को कहता है जिसे संजय नजरअंदाज कर देते हैं। इस वीडियो को 5 नवंबर को अपलोड किया गया है और 2 दिन के भीतर इसे 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। कमेंट बॉक्स में जहां कुछ लोग इस वीडियो को सच मान रहे हैं तो कुछ ने इसको खारिज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 6:13 pm

सबरंग