ताज़ा खबर
 

संजय दत्त ने किया पत्नी मान्यता संग डांस, खूब देखा जा रहा वीडियो

संजय दत्त की फिल्म भूमि का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया है। जेल से बाहर आने के बाद संजय इसी फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | August 11, 2017 13:03 pm
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पत्नी मान्यता दत्त के साथ। यह तस्वीर मान्यता दत्त के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है।

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ के ट्रेलर लॉन्च के एक दिन बाद उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने पति के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो संभवतः किसी रेस्त्रां या होटल में शूट किया गया है। संजय दत्त सूट-बूट में हैं और उनकी पत्नी मान्यता ने डिजाइनर ड्रेस पहनी हुई है। संजय दत्त को लंबे वक्त बाद इस तरह मौज-मस्ती करते देखना मजेदार है। इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद 4 घंटे के भीतर ही 22 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। संजय दत्त डांस के मामले में उतने परिपक्व नहीं है ये ज्यादातर लोग जानते हैं और इस वीडियो में भी उन्हें डांस करते देख कर यह चीज साफ समझ आती है।

बता दें कि संजय दत्त की फिल्म भूमि का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया है। जेल से बाहर आने के बाद संजय इसी फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक पिता और बेटी की है। ट्रेलर का शुरुआती हिस्सा संजय को एक भावुक पिता के तौर पर दिखाता है जबकि बाकी हिस्से में देखने को मिलता है कि किस तरह वह अपनी बेटी के लिए डिफेंसिव हैं। मालूम हो कि ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी भूमि में संजय दत्त एक पिता की जबकि अदिती राव हैदरी उनकी बेटी के किरदार में नजर आएंगी। संजय की लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी देखने के लिए उनके सभी फैन्स बेताब हैं। फिल्म के ट्रेलर से यह तो साफ हो गया है कि वह एक बार फिर से अपने एक्शन हीरो वाले किरदार में वापसी कर रहे हैं लेकिन खास बात यह है कि वह इस बार उनकी फिल्म एक्शन से ज्यादा इमोशन्स पर बेस्ड है।

शरद केलकर ने फिल्म में विलेन की भूमिका निभाई है। उनकी वजह से फिल्म की कहानी में ट्विस्ट आता है। ट्रेलर के बीच में कोर्ट रुम का एक दृश्य नजर आता है जहां अदिती खड़ी हैं और उनसे सवाल पूछे जा रहे हैं। जिसकी वजह से वो रोने लगती है। वहीं आखिर में संजय खुद अपने बेटू को एक चरित्रहीन लड़की बताते हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.