December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

विधु विनोद चोपड़ा की इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी करेंगे संजय दत्त

ऐसी खबरें हैं कि एक्टर संजय दत्त इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी कर सकते हैं। यह फिल्म अगले साल के बीच में रिलीज होगी। जियो MAMI फिल्म फेस्टिवल के 18वें कार्यक्रम में विनोद चोपड़ा ने कहा, "हम 'मार्को' की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। स्क्रिप्ट पूरी होने तक हम फिल्म नहीं बना सकते।

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म से वापसी को तैयार हैं संजय दत्त। Image Source: Instagram

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा का कहना है कि वह इन दिनों लेखक अभिजात जोशी के साथ ‘मार्को’ नाम की फिल्म पर काम कर रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि एक्टर संजय दत्त इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी कर सकते हैं। यह फिल्म अगले साल के बीच में रिलीज होगी। जियो MAMI फिल्म फेस्टिवल के 18वें कार्यक्रम में विनोद चोपड़ा ने कहा, “हम ‘मार्को’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। स्क्रिप्ट पूरी होने तक हम फिल्म नहीं बना सकते। हमें उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो पाएगी। स्क्रिप्ट मार्च, अप्रैल तक पूरी हो जाएगी। जिसके बाद हम शूटिंग शुरू कर देंगे।” संजय ‘मार्को’ में गोहन के किरदार में दिखाई देंगे। साथ ही विनोद चोपड़ा की बहन शैली भी इससे बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। संजय और जोशी के साथ कार्यक्रम में मौजूद चोपड़ा ने कहा, “संजय को पता है कि हमें कभी भी फिल्म बनाने की जल्दबाजी नहीं रही है। हालांकि, जिस दिन हमारी स्क्रिप्ट पूरी होगी, उसके एक हफ्ते में हम शूटिंग शुरू कर देंगे।”

बता दें कि बॉलीवुड स्टार अजय देवगन, संजय दत्त और अभिषेक बच्चन अब बहुत जल्द पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। नहीं.. नहीं.. इससे पहले कि आप अपनी कल्पना की उड़ान भरें हम आपको बता दें कि यह तीनों बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। दरअसल यह तीनों सुपरस्टार्स जीटीवी पर आने वाले चैट शो ‘यारों की बारात’ की बारात के लिए इकठ्ठा हो रहे हैं। शो का यह महा-एपिसोड इसी शुक्रवार रिलीज होने जा रही अजय देवगन की फिल्म शिवाय की रिलीज के बाद शूट किया जाएगा। बता दें कि इस शो को जाने माने फिल्ममेकर साजिद खान और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख होस्ट करते हैं।

अंग्रेजी साइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शुरू में जब अजय देवगन और अभिषेक बच्चन को इस एपिसोड के लिए संपर्क किया गया तो उनकी डेट्स मैच नहीं कर रही थीं। इसके बाद रितेश जो कि अजय और संजय दत्त दोनों के ही काफी करीबी हैं ने इन दोनों को शो के लिए तैयार किया। अब जब दोनों स्टार्स रेडी हैं तो अजय के पास अपनी सेल्फ प्रोड्यूस्ड-डायरेक्टेड-एक्टेड मूवी शिवाय की रिलीज डेट नजदीक होने के चलते वक्त नहीं है। अब साजिद ने अजय, अभिषेक और संजय जो कि अच्छे दोस्त हैं, से शो के लिए समय निकालने को कहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 4:29 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग