ताज़ा खबर
 

संजय दत्त बायोपिकः 2 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहीं दीया मिर्जा, कैमरा देख हो गईं नर्वस

एक्ट्रेस सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, करिश्मा तन्ना और परेश रावल जैसे कलाकारों के भी इस फिल्म में अहम भूमिका में आने की बातें कही जा रही हैं।
Author नई दिल्ली | September 16, 2017 11:54 am
राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म से दीया पूरे दो साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। (Photo Source: Social Media)

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की अपकमिंग बायोपिक फिल्म में एक्ट्रेस दीया मिर्जा उनकी पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभाती नजर आएंगी। राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म से दीया पूरे दो साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं और वह भी इतने महत्वपूर्ण किरदार में। वापसी का यह अनुभव दीया के लिए इतना डरावना रहा कि वह पहले ही शॉट में कैमरा को फेस करते हुए नर्वस हो गईं। समाचार एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में दीया ने बताया- मुझे शूटिंग करने में मजा आया, लेकिन यह घबराहट वाली बात भी थी। सभी ने मुझे बार बार सामान्य महसूस करवाने की कोशिश की। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं पूरे दो साल बाद किसी फिल्म के सेट पर मौजूद थी।

मालूम हो कि इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका कपूर खानदान के वारिस रणबीर कपूर निभा रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, करिश्मा तन्ना और परेश रावल जैसे कलाकारों के भी इस फिल्म में अहम भूमिका में आने की बातें कही जा रही हैं। राजकुमार हिरानी के साथ इस फिल्म में काम करने को लेकर दीया काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि वह हिरानी के साथ फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई में काम कर चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है अतः कहा जा सकता है कि फिल्म 3 से 4 महीने के भीतर पूरी हो जाएगी। मालूम हो कि साल 2000 में एशिया पैसिफिक का खिताब जीतने के बाद सन 2001 में फइल्म रहना है तेरे दिल में से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

संजय दत्त की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म भूमि में नजर आएंगे। यरवदा जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। फिल्म में वह एक पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अब क्योंकि यह लंबे वक्त बाद आ रही संजय की कोई फिल्म है तो देखना यह होगा कि यह कामयाब होगी या नहीं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.