ताज़ा खबर
 

द गुड महाराजा: फर्स्ट लुक में सामने आया संजय दत्त का रॉयल अवतार

'द गुड महाराजा' में संजय दत्त का फर्स्ट लुक हुआ जारी
‘द गुड महाराजा’ में संजय दत्त का लुक जारी किया गया

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जल्द ही उमंग कुमार की अलगी फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के लुक को रिवील कर दिया गया है। वहीं अलगे महीने यानी सितंबर में संजय दत्त की एक और फिल्म रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘भूमि’ से संजय दत्त बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। यह फिल्म भी उमंग कुमार की ही है। वहीं फिल्म में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी संजय दत्त की बेटी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

वहीं उमंग के साथ उनकी एक और फिल्म ‘मलंग’ के नाम से प्रकाश में आई है। वहीं इससे पहले फिल्म मेकर्स ने स्टार संजय दत्त के साथ एक और फिल्म ‘द गुड महाराजा’ अनाउंस की थी। इसके चलते अब इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया है। इस फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में संजय दत्त रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म एक हिस्टोरिकल फिल्म होगी। फिल्म ब्रिटिश शासन के वक्त की कहानी है। नवानगर के राजा को लेकर फिल्म का ताना बाना बुना गया है।

#sanjaydutt #bollywood #bollywoodactor

A post shared by all about global stars (@bollywoodblog) on

फिल्म में दिखाया जाएगा दूसरे विश्व युद्ध के दौरान कई बच्चों को राजा ने अपनी छत्रछाया में आसरा दिया था। वहीं संजय के लुक को लेकर उमंग कहते हैं, ‘इस लुक के रेफरेंस के लिए हमारे पास महाराजा की एक तस्वीर थी। इसी को लेकर संजय को ये लुक दिया गया है।’ वहीं प्रोड्यूसर संदीप सिंह का कहना है कि तस्वीर में संजय दत्त का ऑरा निखर कर सामने आ रहा है। हम इस लुक को टेस्ट करने के दौरान ही काफी एक्साइटेड थे। वहीं बाबा भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

 

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.