ताज़ा खबर
 

…में साथ नजर आएंगे संजय दत्त, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन

शो का यह महा-एपिसोड इसी शुक्रवार रिलीज होने जा रही अजय देवगन की फिल्म शिवाय की रिलीज के बाद शूट किया जाएगा।
Author नई दिल्ली | October 25, 2016 13:32 pm
बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन, अजय देवगन और संजय दत्त।

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन, संजय दत्त और अभिषेक बच्चन अब बहुत जल्द पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। नहीं.. नहीं.. इससे पहले कि आप अपनी कल्पना की उड़ान भरें हम आपको बता दें कि यह तीनों बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। दरअसल यह तीनों सुपरस्टार्स जीटीवी पर आने वाले चैट शो ‘यारों की बारात’ की बारात के लिए इकठ्ठा हो रहे हैं। शो का यह महा-एपिसोड इसी शुक्रवार रिलीज होने जा रही अजय देवगन की फिल्म शिवाय की रिलीज के बाद शूट किया जाएगा। बता दें कि इस शो को जाने माने फिल्ममेकर साजिद खान और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख होस्ट करते हैं।

VIDEO: Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

अंग्रेजी साइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शुरू में जब अजय देवगन और अभिषेक बच्चन को इस एपिसोड के लिए संपर्क किया गया तो उनकी डेट्स मैच नहीं कर रही थीं। इसके बाद रितेश जो कि अजय और संजय दत्त दोनों के ही काफी करीबी हैं ने इन दोनों को शो के लिए तैयार किया। अब जब दोनों स्टार्स रेडी हैं तो अजय के पास अपनी सेल्फ प्रोड्यूस्ड-डायरेक्टेड-एक्टेड मूवी शिवाय की रिलीज डेट नजदीक होने के चलते वक्त नहीं है। अब साजिद ने अजय, अभिषेक और संजय जो कि अच्छे दोस्त हैं, से शो के लिए समय निकालने को कहा है।

READ ALSO: WWE सुपरस्टार सिजरो को रिप्लेस कर सकते हैं फोर्स-2 स्टार जॉन अब्राहम

इतना ही नहीं, सूत्रों के मुताबिक- क्योंकि इन सितारों के पास उजागर करने को काफी कुछ होगा, इसलिए मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि इस महा-एपिसोड को दो हिस्सों में डिवाइड किया जाए। गौरतलब है कि यह शो अब तक काफी कामयाब रहा है। शो में साजिद और रितेश जाने माने मेहमानों को बुलाकर उनके साथ जमकर मौज-मस्ती करते हैं। गौरतलब है कि अजय की फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ एरिका कार भी नजर आएंगी। फिल्म करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के साथ रिलीज होगी, जिसमें पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को कास्ट किए जाने को लेकर पहले ही काफी विवाद हो चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग