May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

‘वजह तुम हो’ को बोल्ड लव मेकिंग सीन्स पर बोलीं एक्ट्रेस सना खान, एक टेक में कर दिए थे सारे सीन

विशाल पांड्या के डायरेक्शन में बनी 'वजह तुम हो' में सना के साथ शरमन जोशी, टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और रजनीश दुग्गल अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान अपनी फिल्म वजह तुम हो के ट्रेलर रिलीज के साथ ही सुर्खियों में आ गई हैं। ट्रेलर में एक्टर गुरमीत चौधरी के साथ शूट किए गए उनके इंटिमेट सीन्स की खूब चर्चा हो रही है। ‘वजह तुम हो’ में इस बोल्ड अंदाज में नजर आ रही सना के लिए इस तरह के इंटिमेट और लवमेकिंग सीन देना आसान नहीं रहा। बता दें कि यह फिल्म एक इरॉटिक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म के बारे में जब सना से बात की गई तो उन्होंने कहा, इस फिल्म में बोल्ड सीन देने से पहले मुझे डर लगा था। जिस वक्त मैंने फिल्म साइन की मुझे पता था कि इसमें मुझे कुछ हॉट सीन्स देने होंगे। इसके लेकर मैं काफी नर्वस थी। यहां तक कि शूटिंग के दौरन कई रातों तक मुझे तो मुझे नींद भी नहीं आई थी।

विशाल पांड्या के डायरेक्शन में बनी ‘वजह तुम हो’ में सना के साथ शरमन जोशी, टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और रजनीश दुग्गल अहम रोल में नजर आने वाले हैं। सना ने बताया, ‘हमने जब फिल्म की शूटिंग शुरू की और एक दिन मुझे पता चला कि अगले दिन कुछ हॉट सीन्स की शूटिंग मुझे गुरमीत के साथ करनी है, तो मैं काफी घबरा गई थी। इस सिचुएशन में यह बहुत मायने रखता है कि आपका को-एक्टर आपको कैसे कंफर्टेबल करता है।’

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

उन्होंने बताया, ‘मैं इन सीन्स की शूटिंग के दौरान कंफर्टेबल थी, क्योंकि मुझे पता था कि ये फिल्म के लिए जरूरी हैं। इन सीन्स का ठीक तरह से होना बहुत जरूरी था। यह बहुत अच्छी बात रही कि ये सीन्स बड़ी आसानी से हो गए, इन्हें हमने एक ही टेक में कर लिया।’सना इस फिल्म में एक वकील के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के सेक्स सीन्स को लेकर उन्होंने कहा, ‘देखिए, अश्लीलता और कामुकता के बीच काफी बारीक अंतर होता है। मुझे खुशी है कि मैंने इन सीन्स में वो अंतर पार नहीं किया।’ ‘वजह तुम हो’ 2 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Read Also:हॉट और इंटेंस सीन से लबरेज है वजह तुम हो का ट्रेलर, देखिए वीडियो

Read Also:‘वजह तुम हो’ पर बोलीं सना, मैंने कभी नहीं सोचा था इस तरह की एक्टिंग करूंगी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 15, 2016 9:27 am

  1. No Comments.

सबरंग