ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: प्रियंका जग्गा को मोना के बॉयफ्रेंड ने कहा फुस्सू बम और मनवीर को बताया रियल मैन

बिग बॉस में शनिवार को आए एपीसोड में जब सलमान के मनु पंजाबी गर्लफ्रेंड प्रिया पूछा कि लास्ट वीकेंड वार में प्रियंका जग्गा की एंट्री हुई तो आपको क्या कुछ नजर आया। इसके जवाब में प्रिया ने कहा कि वे मनु और मनवीर के बीच की फ्रेंडशिप तोड़ने की कोशिश करती हैं। लेकिन अब तक […]
Author December 4, 2016 07:14 am

बिग बॉस में शनिवार को आए एपीसोड में जब सलमान के मनु पंजाबी गर्लफ्रेंड प्रिया पूछा कि लास्ट वीकेंड वार में प्रियंका जग्गा की एंट्री हुई तो आपको क्या कुछ नजर आया। इसके जवाब में प्रिया ने कहा कि वे मनु और मनवीर के बीच की फ्रेंडशिप तोड़ने की कोशिश करती हैं। लेकिन अब तक वे इस काम में सफल नहीं हो पाई। प्रिया ने ये भी कहा कि ऑडियंस की नजरों में भले ही मोनालिसा, मनु और मनवीर की दोस्ती हो लेकिन उनकी नजर में सिर्फ मनवीर और मनु दोस्त है। वे सिर्फ दो हैं मोना का बीच में नाम नहीं है। प्रिया ने मोना को चेप टाइप गर्ल भी कहा। वहीं मोनालिसा के बॉयफ्रेंड से जब सलमान ने पूछा कि प्रियंका जग्गा के आने से क्या कुछ खास दिखाई दिया। तब विक्रांत ने कहा कि प्रियंका जग्गा फुस्सू बम निकली। जो कुछ भी खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। विक्रांत ने मनवीर की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मनवीर ऐसा करैक्टर है जो शो के अंदर है वही वो शो से बाहर है। उन्होंने खुद को मनवीर का फैन बताया और कहा वे एक रियल मैन है साथ ही कहा कि अगर वे शो से बाहर आएंगे तो उनकी मनवीर से खूब बनेगी। जबकि मोना और मनु के बीच बढ़ती नजदीकियां को लेकर विक्रांत ने कहा कि अब डाइजेस्ट नहीं होता।

 

रिएलिटी शो बिग बॉस से पहले हफ्ते एलिमिनेट हुई कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा ने लास्ट वीकेंड के रविवार के एपिसोड में अचानक अपनी मौजूदगी दर्ज करवाकर सभी को चौंका दिया। इससे पहले दो बच्चों की मां प्रियंका दिल्ली में कई जगहों पर देखी गई थी। सबसे चौंकाना वाली बात ये है कि जग्गा उस वक्त दिखी जब सलमान खान ने गुडबाय कहते हुए शो को कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा के होस्ट भारती सिंह और करन वाही को सौंप दिया था। इसके बाद भारती और करन ने जग्गा का स्वागत किया। वो शो में किसी गेस्ट के तौर पर नहीं आई थीं। उन्होंने घर के किसी सदस्य के साथ बात भी नहीं की। उन्हें ऑन एयर ज्यादा स्पेस भी नहीं दिया गया। कॉमेडियन भारती ने उनकी हंसी और आवाज का मजाक उड़ाया। इसके बाद एलिमिनेट होने से पहले उन्हें मिल रही अटेंशन के लिए धन्यवाद दिया।

भारती ने हॉर्स टास्क के दौरान पैंट्स में टॉयलेट करने की वजह से उनकी टांग खींची। वहीं करन वाही ने उनको मिल रही पॉपुलैरिटी के ऊपर मजाक बनाया। वाही ने कहा प्रियंका ने जग्गा को अपना नाम बदलने के लिए कहा है या वो अपना मोहनलाल रखने जा रही हैं। जग्गा स्टेज पर केवल 3-4 मिनट तक रुकीं। अब यह देखना होगा कि प्रियंका शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री मिलने वाली है या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग