ताज़ा खबर
 

ईद पर आमने-सामने होंगे सलमान खान और सनी देओल, बॉक्स आॅफिस पर टकराएंगी ट्यूबलाइट और भैयाजी सुपरहिट

इस बार ईद के मौके पर यह दोनों फिल्में रिलीज हो रही है यह देखना काफी दिलचस्प होगा की इन दोनों में से बाजी कौन मारता है सलमान या सनी।
सलमान की ट्यूबलाइट के साथ सनी की फिल्म भैया जी सुपरहिट भी रिलीज होगी।

फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान का किसी कोई कम्पटीशन नहीं है। मगर इस बार बॉक्स आॅफिस पर सलमान और सनी देओल की फिल्मों के बीच बॉक्स आॅफिस पर टक्कर देखने को मिलेगी। इस बार ईद के मौके पर सलमान की ​फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है। सलमान की ट्यूबलाइट के साथ सनी की फिल्म भैया जी सुपरहिट भी रिलीज होगी। यानि के बॉक्स आॅफिस पर एक बार फिर दो बड़े स्टार्स की ​फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलेगा। सनी की फिल्म भैया जी सुपरहिट को बनने 6 साल का समय लगा है। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर महिन्द्रा धारीवाल को पूरा यकीन है उनकी फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिलेगी।

इस बार ईद के मौके पर यह दोनों फिल्में रिलीज हो रही है यह देखना काफी दिलचस्प होगा की इन दोनों में से बाजी कौन मारता है सलमान या सनी। बता दें कि सलमान और सनी काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन अब सवाल यह उठता है कि इन दोनों की फिल्मों क्लैश होने के बाद इनकी दोस्ती पर भी इसका असर देखने को मिलेगा। मेकर्स फिल्म में पैसा इंवेस्ट कर चुके हैं और इस के मौके पर सलमान की फिल्म के साथ क्लैश होना सनी के नुकसादेह हो सकता है।

कई बार यह देखा गया है दो बड़े स्टार्स जो अच्छे दोस्त होते है लेकिन बॉक्स आॅफिस पर क्लैश के बाद उनकी दोस्ती पर भी इसका असर देखने को मिला। साल की शुरूआत में शाहरुख खान की फिल्म रईस और ऋतिक रोशन की काबिल में बॉक्स आॅफिस पर टक्कर देखने को मिली। जिसमें शाहरुख की फिल्म ​ऋतिक से आगे निकल गई। वहीं इस बार बॉक्स आॅफिस पर कई फिल्मों में क्लैश देखने को मिलेगा।

बता दें कि अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेमकथा और इम्तियाज अली की अनटाइटल फिल्म जिसमें शाहरुख और अनुष्का लीड रोल में हैं आपस में भिड़ेंगी। इसके अलावा श्रद्धा कपूर की बायोपिक हसीना आने वाली है और उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। श्रद्धा की यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। मगर उनकी इस फिल्म को श्रीदेवी की फिल्म मॉम बॉक्स आॅफिस पर टक्कर देगी। श्रीदेवी फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश के बाद फिल्म मॉम से पर्दे पर वापसी कर रही हैं

सलमान खान ने अपने नन्हे भतीजे आहिल के साथ बिताया वक्त; देखें वीडियो

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग