ताज़ा खबर
 

सलमान खान का ये पाकिस्तान कनेक्शन नहीं जानते होंगे आप

यूलिया से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में चल रहे सलमान अब एक दूसरी बात को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार सलमान पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन करने के खिलाफ बोलकर खबरों में हैं।
सलमान खान

यूलिया से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में चल रहे सलमान अब एक दूसरी बात को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार सलमान पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन करने के खिलाफ बोलकर खबरों में हैं। पाकिस्तानी कलाकारों का सपोर्ट करने पर सलमान की काफी आलोचना हो रही है। लेकिन सलमान ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। कहा जा रहा है कि सलमान पाकिस्तानी कलाकारों को इसलिए सपोर्ट कर रहे हैं क्योंकि उनके खुद के भाई भी एक बार पाकिस्तानी फिल्म में काम कर चुके हैं। जी हैं अरबाज खान साल 2007 में पाकिस्तानी फिल्म गॉड फादर में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में अरबाज के साथ विनोद खन्ना, ऋषिता भट्ट, प्रीती झिंग्यानी और किम शर्मा भी थे।

पाकिस्तान में फिल्म कर चुके सलमान के भाई अरबाज ने कुछ नहीं कहा लेकिन सलमान भाई बयान देकर सुर्खियों में आगए। सलमान ने कहा था कि कलाकार और आतंकी अलग-अलग होते हैं। वो पूरे कागजात के साथ भारत आते हैं। उन्हें काम करने और यहां रहने के लिए सरकार परमिट और वीजा देती है। सलमान के बयान पर एमएनएस, शिवसेना, दूसरी पॉलिटिकल पार्टी लगभग सभी अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। इस बात पर बॉलीवुड में भी दो गुट हो चुके हैं। एक गुट सलमान को सपोर्ट कर रहा है तो दूसरा गुट उनके बयान की निंदा कर रहा है। इसी बीच सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने तो उन्हें एंटीनेशनल भी कह दिया था।

दर्शकों को कैसी लगी ‘MS Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’, वीडियो देख जानें

हर बार सलमान के बयान पर सफाई देकर निपटा देने वाले सलमान के पापा सलीम खान इस बार बेटे के पक्ष में खुल कर सामने आए। टीवी चैनल टाइम्स नाउ पर कमेंट करते हुए उन्होंने एक ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा एक न्यूज चैनल की मोस्ट वांटेड लिस्ट में अब सईद, लखवी और मसूद की जगह सलमान खान, महेश भट्ट और करण जौहर के नाम आ गए हैं। ये लोग अब देश के लिए खतरा बन गए हैं। उन्होंने लिखा, ये लोग देश के लिए खतरा हैं कम से कम आप लोगों का मनोरंजन करने का काम कर रहे हैं।

Read Also:शहीद सैनिक पर ओम पुरी बोले- हमने कहा था सेना में जाने के लिए, भारतीय मुसलमानों को मत भड़काओ

Read Also:सलमान खान के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की पाक कलाकारों के भारत में काम करने की पैरवी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 8:46 am

  1. R
    Ravindra Pandya
    Oct 5, 2016 at 5:51 am
    महोदय, भारत में लोग तथ्यों पर ध्यान नहीं देकर अपने अनुसार बताते हैं। तथ्यों को स्पष्ट नहीं कर मूखँताओं को बढ़ावा दिया जा रहा है। इस कारण हास्यास्पद सि्थति उत्पन्न हो जाती है।पाक कलाकारों के बारे में जितनी बातें कही गई हैं ी हैं। वे सरकार की अनुमति से आते हैं,उनका आतंकवाद से संबंध नहीं है,कला को राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए आदि। तथ्य यह है कि आसन्न युद्ध के माहौल में पाक कलाकारों का भारत में काम करना पाक के लोग भी पसंद नहीं करेंगे। यह सामान्यज्ञान है। सामान्य सि्थति में वे फिर आ सकते हैं।
    Reply
सबरंग