May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

Tutak Tutak Tutiya पर बोले सलमान, उम्मीद करता हूं फिल्म हिट होगी वरना इतने छेद करेंगे कि..!

फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त सुपरस्टार सलमान खान ने ‘दंबग’ के सह-कलाकार सोनू सूद को उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘तूतक तूतक तूतिया’ के लिए शुभकामनाएं दीं।

फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त सुपरस्टार सलमान खान ने ‘दंबग’ के सह-कलाकार सोनू सूद को उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘तूतक तूतक तूतिया’ के लिए शुभकामनाएं दीं। सलमान को यह भी उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट होगी। सलमान ने ट्विटर पर सोनू को दंबग में उनके किरदार के नाम से संबोधित करते हुए अपनी 2010 की हिट फिल्म का मशहूर संवाद कहा। सलमान ने लिखा, उन्होंने साथ में ये भी कहा छेदी सिंह, मुझे उम्मीद है कि ‘तूतक तूतक तूतिया’ सुपरहिट होगी। वरना हम इतने छेद कर देंगे कि..! सोनू सूद आपको शुभकामनाएं।

विजय द्वारा निर्देशित ‘तूतक तूतक तूतिया’ शुक्रवार को रिलीज हुई. यह सोनू के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। इसमें प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिया प्रमुख भूमिका में हैं।

सलमान इन दिनों मनाली में ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में चीनी अभिनेत्री-गायिका झू झू भी हैं। यह पहली बार नहीं है जब सलमान कबीर के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले वह उनके साथ 2012 में ‘एक था टाइगर’ और पिछले साल की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में काम कर चुके हैं. सलमान जल्द ही विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 10वें सत्र में भी नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 1:33 pm

  1. No Comments.

सबरंग