ताज़ा खबर
 

गॉड फादर गुंडा बनेंगे सलमान खान, वरुण धवन की लगेगी क्लास

वरुण धवन की फिल्म जुड़वा-2 में सलमान खान एक गेस्ट रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।
पुरुष इन टिप्स को अपनाकर महिलाओं के बीचलग सकते हैं आकर्षक।

वरुण धवन की फिल्म जुड़वा-2 की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। इस फिल्म को लेकर वरुण खासे एक्साइटेड हैं। बता दें कि वरुण की इस फिल्म के लिए सलमान फैन्स भी खासे खुश हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि वरुण की फिल्म से सलमान का क्या कनेक्शन है? तो बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान गेस्ट अपीयरेंस दे रहे हैं। सलमान का यह छोटा सा रोल भी काफी दिलचस्प होने वाला है। साल 1997 में आई फिल्म जुड़वा में सलमान खान लीड रोल में थे। फिल्म में सलमान का डबल रोल था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी। इसकी इसी सफलता को कैश कराने के लिए डेविड धवन ने फिल्म के सीक्वल की तैयारी शुरू कर दी है। डेविड इस फिल्म को फ्रेश लुक देना चाहते थे इसलिए उन्होंने सलमान खान को रिप्लेस कर वरुण धवन को फिल्म में जगह दी। सलमान को फिल्म में एक मजेदार कैमियो दिया गया है। दरअसल सलमान फिल्म में गॉड फादर गुंडा के रोल में नजर आने वाले हैं। सुनने में तो वरुण और सलमान की जोड़ी मजेदार लग रही है। अब देखना होगा कि पर्दे पर दोनों साथ में कितना धमाल मचा पाते हैं।

वीडियो: ‘रॉक ऑन-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई

‘जुड़वा 2’ में वरुण के साथ अभी किसी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हुआ है। अभी तक श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट और जैकलिन फर्नांडिस का नाम सामने आ चुका है। हालांकि किसी के नाम पर अभी तक कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। पहले आई ‘जुड़वा’ में सलमान के साथ रंभा और करिश्मा कपूर रोमांस करती नजर आई थीं। अभी फिल्म के बारे में ज्यादा डिटेल आउट नहीं की गई हैं। साफ नहीं है कि वरुण के साथ भी दो एक्ट्रेसेज रोमांस करेंगी या कहानी को किसी और तरह से उठाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.