December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

सलमान खान नहीं करेंगे ‘तेरे नाम’ के सीक्वल में काम, सतीश कौशिक को दी नए चेहरों को मौका देने की सलाह

Tere Naam 2: सलमान खान इस फिल्म के सीक्वल में काम करने में इंट्रेस्टेड नहीं हैं। खबर के मुताबिक सतीश ने फिल्म के सीक्वल में कास्टिंग को लेकर सलमान से बात की लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

फिल्म तेरे नाम में बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरे नाम’ बॉलीवुड स्टार सलमान खान की सबसे हटकर आई फिल्मों में से एक थी। फिल्म ने अच्छी कमाई की, सलमान को उनके काम के लिए तारीफें भी मिलीं। हालांकि बावजूद इसके फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। हालांकि फिल्म के निर्देशक सतीश कौशिक को बावजूद इसके लगता है कि फिल्म का सीक्वल (अगला पार्ट) बनाया जाना चाहिए। खबरों के मुताबिक सतीश तेरे नाम-2 पर काम कर रहे हैं। हालांकि इस बार सलमान इस फिल्म में होंगे या नहीं इस पर संदेह बरकरार है। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक सलमान खान इस फिल्म के सीक्वल में काम करने में इंट्रेस्टेड नहीं हैं। खबर के मुताबिक सतीश ने फिल्म के सीक्वल में कास्टिंग को लेकर सलमान से बात की लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

हालांकि इस फिल्म का सीक्वल बनाए जाने के विचार से सलमान खुश हैं। उन्होंने सतीश को सलाह दी है कि वह कुछ नए एक्टर्स के साथ इस फिल्म पर काम करें। सलमान ने सलाह दी है कि सतीश को 2 नए चेहरों को फिल्म में लेना चाहिए। हालांकि बहुत संभव है कि सलमान फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देते नजर आएं। कुछ दिन पहले सतीश ने पीटीआई से बातचीत में कहा था कि सलमान तेरे नाम के सीक्वल में दिलचस्पी दिखा सकते हैं। उन्होंने कहा, “अब सलमान पूरी तरह से एक नए जोन में हैं। अब उनकी कामयाबी किसी भी चीज से ज्यादा है और वह एक सुपरस्टार से भी बढ़कर हैं। मैं नहीं जानता कि वह तेरे नाम-2 में दिलचस्पी दिखाएंगे या नहीं। लेकिन हां, तेरे नाम-2 को लेकर कुछ तो है जो उनके दिमाग में चल रहा है।”

ऐसी अटकलें भी थी कि सुपरस्टार सलमान खान ने मशहूर थ्रिलर फिल्म रेस सीरीज की तीसरी फिल्म के डायरेक्शन के लिए अली के नाम की सिफारिश की है। रेस के पहले दो फिल्मों को डायरेक्टर और फिल्ममेकर अब्बास-मस्तान की जोड़ी ने बनाया था। इस बारे में पूछे जाने पर अली ने कहा, मैं इस पर अभी कुछ नहीं कह सकता। मैं इस समय केवल टाइगर जिंदा है पर काम रहा हूं। अली ने कटरीना कैफ और इमरान खान की फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन से बालीवुड में बतौर डायरेक्टर शुरुआत की थी। लेकिन उन्होंने सक्सेस का स्वाद अपनी हालिया रिलीज सुल्तान से मिला। अली एक बार फिर दबंग एक्टर के साथ टाइगर जिंदा है में काम करेंगे और इसपर अली ने कहा कि दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है।

 बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की सबसे यादगार और सुपरहिट फिल्म 'तेरे नाम' का सीक्वल जल्दी ही बन सकता है। बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की सबसे यादगार और सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ का सीक्वल जल्दी ही बन सकता है। सलमान खान, सलमान खान तेरे नाम, तेरे नाम 2, salman khan, tere naam, salman khan tere naam, salman khan tere naam 2, salman khan tere naam look, salman khan tere naam photos,salman khan tere naam movie, salman khan in tere naam, salman tere naam, tere naam sequel, salman khan tere naam sequel, tere naam 2, salman khan movies, satish kaushik, entertainment news बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की सबसे यादगार और सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ का सीक्वल जल्दी ही बन सकता है। सलमान खान, सलमान खान तेरे नाम, तेरे नाम 2, salman khan, tere naam, salman khan tere naam, salman khan tere naam 2, salman khan tere naam look, salman khan tere naam photos,salman khan tere naam movie, salman khan in tere naam, salman tere naam, tere naam sequel, salman khan tere naam sequel, tere naam 2, salman khan movies, satish kaushik, entertainment news सूत्रों की मानें तो फिल्म के निर्देशक सतीश कौशिक का कहना है कि वो इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं। सतीश कौशिक ने कहा है कि वो जरूर तेरे नाम-2 बनाएंगे। सतीश का कहना है कि अगर कभी ‘तेरे नाम 2’ बनती है, तो मैं वह पहला आदमी रहूंगा जो सबसे पहले इस प्रोजेक्ट में लग जाऊंगा। सलमान खान, सलमान खान तेरे नाम, तेरे नाम 2, salman khan, tere naam, salman khan tere naam, salman khan tere naam 2, salman khan tere naam look, salman khan tere naam photos,salman khan tere naam movie, salman khan in tere naam, salman tere naam, tere naam sequel, salman khan tere naam sequel, tere naam 2, salman khan movies, satish kaushik, entertainment news साल 2003 में रिलीज़ हुई इस फिल्म का असर युवा लड़कों पर इतना हुआ था कि हर कोई खुद को सलमान खान या यूं कहे ‘राधे’ पुकारना पसंद करता था।

दंगल: 97 किलो वज़न से सिक्स पैक तक जानिए कैसा रहा आमिर खान का सफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 6:59 pm

सबरंग