ताज़ा खबर
 

जुड़वा 2 में वरुण धवन के लिए अपना ये आइकोनिक डांस फिर से क्रिएट करेंगे सलमान खान

वरुण ने बताया- यह एक सरप्राइज है और इसे सरप्राइज ही रहने दीजिए। लोग इससे खुश होंगे। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि हम अभी इसपर काम कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | March 29, 2017 16:40 pm
सलमान खान वरुण धवन की जुड़वा 2 में करेंगे कैमियो। (Image Source: Indian Express)

वरुण धवन एक बार फिर से स्क्रिन पर जुड़वा का जादू बिखरने के लिए तैयार हैं। उनके पिता डेविड धवन ने 1997 में सलमान खान, करिश्मा कपूर औपर रंभा के साथ इस फिल्म को बनाया था। जो उस समय की ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। फिल्म निर्देशक डेविड एक बार फिर से अपने बेटे वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू के साथ जुड़वा 2 बना रहे हैं। इस फिल्म में सलमान और करिश्मा एक कैमियो में दिखेंगे। वहीं अब एक लीडिंग टैब्लॉयड की खबर के अनुसार भाईजान इसमें ऊंची है बिल्डिंग या फिर टन टना टन पर डांस करते हुए नजर आएंगे।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने टैब्लॉयड को बताया- फैंस को एक बार फिर से ओरिजनल मूमेंट देने के लिए सलमान खान को उनके ही गाने पर डांस करते हुए दिखाया जाएगा। लेकिन अभी तक यह तय करना बाकी है कि दोनों में से कौन से गाने में सुल्तान डांस करते हुए नजर आएंगे। इस गाने में जुड़वा 2 की नई कास्ट भी नजर आएगी। अप्रैल में तापसी और वरुण को 40 दिन के यूके शेड्यूल पर जाना है। वहां से लौटने के बाद मुंबई स्टुडियो में इस गाने की शूटिंग होगी। वरुण ने टैब्लॉयड को बताया- यह एक सरप्राइज है और इसे सरप्राइज ही रहने दीजिए। लोग इससे खुश होंगे। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि हम अभी इसपर काम कर रहे हैं। हम सभी इस बात को जानते हैं कि यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और हम अपनी तरफ से बेस्ट करने की पूरी कोशिश करेंगे।

All ready for the #hellohalloffame awards. #vintageglam. @the.vainglorious

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

#badrinathkidulhanias. With 2 generation of bhatt's. @aliaabhatt sorry but your moms too cool. @avigowariker

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

प्रोफेशनल तौर पर वरुण अपने पिता के साथ मैं तेरा हीरो के बाद दूसरी फिल्म में काम कर रहे हैं। वरुण ने कहा- मेरे पिता ने मुझे इसलिए लॉन्च नहीं किया क्योंकि उन्होंने कभी किसी को लॉन्च नहीं किया और वो मेरे लिए इसे अपवाद नहीं बनाना चाहते थे। उन्होंने मुझे मैं तेरा हीरो के लिए इसलिए चुना क्योकि मेरी फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया था।

मेरी आठ फिल्मों के अच्छा बिजनेस करने की वजह से वो मेरे साथ दूसरी फिल्म में काम कर रहे हैं। इस तरह से मेरा परिवार सोचता है। बढ़ते हुए मैंने अपने पिता को करियर के उतार चढ़ाव से गुजरते हुए देखा है। मैं उनकी इज्जत करता हूं। 29 सितंबर 2017 को जुड़वा 2 रिलीज होगी।

अमिताभ बच्चन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ चैरिटी के लिए किया रैंप वॉक

'टाइगर जिंदा है' फर्स्ट लुक: सलमान-कैटरीना के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग