ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने देखा दंगल का ट्रेलर, नोटिस करने लगे सुल्तान वाले सीन

सलमान ने फिल्म का ट्रेलर मनाली में शूटिंग के दौरान देखा था। जब उन्होंने ट्रेलर देखा तो...
2016 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो बॉलीवुड स्टार आमिर खान और सलमान खान की फिल्में इस साल एक दूसरे को टक्कर देती नजर आईं।

आमिर खान की फिल्म दंगल का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया रहा। सभी दर्शक आमिर की इस फिल्म के ट्रेलर के इंतजार में थे। लेकिन ज्यादतर लोगों को यह ट्रेलर देखकर सलमान की सुल्तान की याद आई। अब इन दोनों में सिमिलैरिटी होना भी कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि दोनों ही फिल्में रेस्लिंग पर बनी हैं। ऐसे में कुछ चीजें तो मिलती ही होंगी। लेकिन इसके कुछ सीन्स और स्टाइल्स भी रहे जो लोगों को सलमान की सुल्तान की तरह लगे। जैसे कि सलमान की धोबी पछाड़ उनका हरियाणवी एक्सेंट, स्कूटर की सवारी। बता दें कि एक तरफ जहां सभी दंगल के ट्रेलर की तुलना सुल्तान से कर रहे थे वहीं जब सलमान ने दंगल का ट्रेलर देखा तो उन्हें भी यह कुछ-कुछ अपनी फिल्म की तरह लगा। सूत्रों के हवाले से खबर है कि सलमान ने फिल्म का ट्रेलर मनाली में शूटिंग के दौरान देखा था। जब उन्होंने ट्रेलर देखा तो स्कूटर वाला और स्वेटर वाला सीन अपनी फिल्म के करीब लगा।

इससे पहले खबरें आई थीं कि जब आमिर ने सुल्तान का ट्रेलर देखा था तो वह काफी डर गए थे। क्योंकि वह उनकी फिल्म दंगल के काफी करीब था। कहा जा रहा था कि इसके बाद आमिर ने फिल्म में कई बदलाव किए थे। वहीं सुल्तान के लिए इंटरव्यू देते वक्त सलमान ने कहा था कि आमिर को चिंता करने की क्या जरूरत है। उनके पास दंगल है। मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी है। वह बहुत बेहतरीन है। उन्होंने कहा, अगर मुझे मौका मिला होता तो मैं दोनों फिल्में करता, पहले सुल्तान और उसके बाद सुल्तान का दंगल।

वीडियो:बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

सलमान इन दिनों फिल्म ट्यूबलाइट के लिए मनाली में शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में चीनी एक्ट्रेस झू झू भी हैं। वह भी फिलहाल मनाली में ही हैं।सुनने में आया है कि सलमान की फिल्म में शाहरुख भी कैमियो करने वाले हैं। इससे पहले यह रोल शत्रुघ्न सिन्हा करने वाले थे। लेकिन अब शाहरुख से बात की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.