December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

सलमान खान ने बताया 2.0 के फर्स्ट लुक लॉन्च में क्यों बने ‘बिन बुलाए मेहमान’

रजनीकांत फिल्म का पोस्टर रिलीज करने जा रहे थे ठीक उस वक्त सलमान ने हॉल में एंट्री की।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और रजनीकांत।

एस. शंकर निर्देशित फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक लॉन्च में बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियां पहुंचीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्टेज पर काफी वक्त तक नजर आए बॉलीवुड के दबंग खान यानि शाहरुख खान को इस विशाल इवेंट के लिए इनवाइट नहीं किया गया था। जब रजनीकांत फिल्म का पोस्टर रिलीज करने जा रहे थे ठीक उस वक्त सलमान ने हॉल में एंट्री की। जब फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार को इस बारे में जानकारी दी गई और उनसे पूछा गया कि सलमान को रिसीव करने के लिए स्टेज पर कौन मौजूद है? तो अक्षय खुद भागते हुए गेट तक पहुंचे और सलमान का स्वागत किया।

इसके बाद पूरे शो को होस्ट कर रहे करण जौहर ने सलमान का स्वागत किया और रजनीकांत के बारे में किस्से सुनाते हुए सभी का खूब मनोरंजन किया। उन्होंने रजनीकांत को रजनी गरू कह कर संबोधित किया और बताया कि कैसे उन्होंने रजनीकांत को उनके सिगरेट वाले मूव के लिए प्रैक्टिस करते हुए देखा है। अपने आने की वजह बताते हुए सलमान खान ने कहा, “मैं बस रजनीकांत को देखना चाहता था। वह सबसे शानदार शख्स हैं। मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है।” खुद को इनवाइट नहीं किए जाने के बारे में खुद ही बताते हुए सलमान ने कहा, “मुझे यहां इनवाइट नहीं किया गया लेकिन मुझे जब लॉन्च के बारे में पता चला तो मैं यहां चला आया।”

सलमान ने बताया, “हमने एक बार एक डांस नंबर साथ में किया था। जब मैं बाथरूम गया तो देखा कि रजनी गरू पर खड़े थे और सिगरेट को हवा में उछाल कर उसे मुंह में कैच कर रहे थे। मैंने उनसे पूछा कि वह क्या कर रहे हैं? तो उन्होंने कहा कि बाहर बहुत हवा है तो मैं यहां कर रहा हूं।” क्योंकि बाहर बहुत हवा थी तो मैं यह देखने के लिए बैकस्टेज गया था कि क्या वाकई रजनी सर हवा में सिगरेट उछाल कर उसे मुंह में लपक सकते हैं। गौरतलब है कि रविवार को अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया। अक्षय इस फिल्म में पहली बार किसी खतरनाक विलेन की भूमिका में हैं। फिल्म का कुल बजट तकरीबन 360 करोड़ रुपए हैं।

वीडियोः गीता फोगट की शादी में पहुंचे आमिर खान; परिवार को दी मुबारकबाद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 4:42 pm

सबरंग