ताज़ा खबर
 

यूलिया वंतूर को पेंटहाउस गिफ्ट करना चाहते हैं सलमान खान, कई दिनों से चल रही है तलाश

ऐसी खबरें हैं कि इन दिनों सलमान अपनी इस कथित गर्लफ्रेंड को एक पेंटहाउस गिफ्ट करना चाहते हैं।
Author नई दिल्ली | May 18, 2017 12:12 pm
सलमान खान और यूलिया वंतूर की फाइल फोटो.

सलमान खान और रोमानियन मॉडल यूलिया वंतूर का रिश्ता हमेशा से चर्चा का विषय रही है। इन्हीं से जुड़ी हुई एक खबर आजकल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है। खबर है कि सलमान अपनी स्पेशल फ्रेंड को एक पेंटहाउस गिफ्ट करना चाहते हैं। इसके लिए वह इन दिनों एक पेंट हाउस की तलाश में हैं। पिछले काफी समय से सलमान यूलिया के लिए घर ढूंढ़ने में बिजी चल रहे हैं। अंग्रेजी अखबार मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, “सलमान खान  यूलिया को गिफ्ट करने के लिए पिछले एक साल से एक पेंटहाउस की तलाश में हैं।” इस मॉर्निंग डेली को एक ब्रोकर ने बताया था कि सलमान काफी लंबे समय से अपने परिवार के लिए प्रॉपर्टी में इंवेस्ट करते रहे हैं और वह यूलिया को गिफ्ट करने के लिए एक पेंटहाउस की तलाश में हैं।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान मुंबई में अपने घर के पास ही कोई पेंटहाउस लेना चाहते हैं जिसे वह यूलिया को गिफ्ट कर सकें। सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरें हैं कि सलमान अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास ही कोई अच्छा सा पेंटहाउस खरीदना चाहते हैं। अब तक उन्होंने जिवेश टेरेस, द एड्रेस और सागर रेशम जैसी बिल्डिंग देखी हैं और ये सारी उनके अपार्टमेंट के पास ही हैं। इनमें से ज्यादातर प्रॉपर्टीस दुमंजिला इमारतें हैं और इनकी रेंज 25 से 30 करोड़ के बीच में है। सलमान इनमें से कौन सा पेंटहाउस चुनेंगे, इसका फैसला यूलिया से बात करने के बाद ही करेंगे।

ऐसे तो सलमान और यूलिया के बीच की रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही रिय्यूमर्स  फैले हैं। लेकिन, अगर सलमान की यूलिया को पेंटहाउस गिफ्ट करने की खबर सच है तो इसे इनके बीच के रिश्ते का अगला  पड़ाव माना जाएगा। इन दोनों सेलेब्रिटीज के फैंस भी काफी लंबे समय से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कोई गुड न्यूज जल्द ही सुनने को मिले।

सबसे ज्यादा चर्चा तो सलमान को लेकर ही रही है कि आखिर कब तक वह शादी करेंगे या बैचलर ही रहेंगे। बता दें कि सलमान और यूलिया काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ कई मौकों पर देखा जाता रहा है। मीडिया ने कई बार तो यूलिया वंतूर को सलमान की गर्लफ्रेंड भी बता दिया है मगर अभी तक सलमान ने ऑफिसली इसकी बात नहीं स्वीकारी है।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग