ताज़ा खबर
 

सलमान खान की ट्यूबलाइट में दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ नहीं बल्कि ये विदेशी एक्ट्रेस निभाएंगी लीड रोल

ट्यूबलाइट में सलमान खान के अपॉजिट लीड एक्ट्रेस का रोल चाइनीज एक्ट्रेस झू-झू करेंगी। मूवी की शूटिंग लद्दाख में हो रही है।
Author मुंबई | August 10, 2016 14:24 pm
सलमान खान और झू-झू की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

सलमान खान की ट्यूबलाइट की एक्ट्रेस ना तो दीपिका पादुकोण है और ना ही कैटरीना कैफ। कबीर खान की अगली मूवी में सलमान खान के अपॉजिट इंडियन एक्ट्रेस नहीं, बल्कि विदेशी एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आएंगी। ट्यूबलाइट में लीड एक्ट्रेस का रोल चाइनीज एक्ट्रेस झू-झू करेंगी। मूवी की शूटिंग लद्दाख में हो रही है। सलमान खान ट्यूबलाइट में झू-झू के साथ काम करेंगे। सलमान कुछ दिन पहले ही लद्दाख पहुंचे हैं। लद्दाख में कबीर पहले से ही 200 क्रू मेंबर्स के साथ मूवी की शूटिंग कर रहे थे। झू-झू ने भी हालही में ट्यूबलाइट की टीम को ज्वाइन किया है।

सलमान खान और झू-झू की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है। झू-झू ने वट वुमेन वांट, शंघाई कॉलिंग, द मैन विद द आयरल फिस्ट्स और लास्ट फ्लाइट में काम किया है। ये नेटफ्लिक्स की मार्को पोलो में भी नजर आ थीं। झू-झू सलमान खान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रही हैं। उन्होंने ट्वीट किया है, ‘On top of the palace with Mr #Salmankhan @ Leh Ladakh.’ इसके साथ ही उन्होंने लद्दाख से अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं।

ट्यूबलाइट में भारतीय युवक(सलमान खान) और चीनी महिला (झू-झू) के बीच लव स्टोरी दिखाई जाएगी। कबीर खान के साथ सलमान खान की यह तीसरी मूवी है। इससे पहले दोनों बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर में काम कर चुके हैं। बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। सलमान खान की सफल फिल्मों में से एक बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर तीन सौ करोड़ रुपए कमाए थे।

Read Also: सलमान खान के साथ रोमांस नहीं करेंगी कैटरीना

Different point of view

A photo posted by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

Palace

A photo posted by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग