ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट: फेसबुक लाइव के दौरान माटिन की मासूमियत ने जीता सबका दिल, जानिए क्यों हैरान हुए सलमान खान

फिल्म के बारे में बात करते हुए माटिन ने कहा- जब सब जल जा जल जा बोलता था ना, हमें शहंशाह शहंशाह सुनता था और फिर पता चला वो जल जा जल जा था।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 11:00 am
फिल्म ट्यूबलाइट के एक सीन में सलमान खान और बाल कलाकार माटिन।

आज यानी कि 23 जून को सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हो गई है। माटिन रे टेंगू की क्यूटनेस को देखने दर्शक सिनेमाघरों तक खींचे चले आएंगे। बहुत से लोग इस बच्चे की मासूमित के फैन हो गए हैं। कबीर खान के निर्देशन में बीन इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सुपरस्टार ने माटिन के साथ फेसबुक लाइव किया। लेकिन लाइव के दौरान सबकी नजरें माटिन पर टिकी रहीं। इससे पहले डायरेक्टर ने बताया था कि किस तरह से माटिन में यह क्वालिटी है कि वो अट्रैक्शन का केंद्र बन सकता है। लाइव चैट के दौरान इस बाल कलाकार ने बहुत सी हंसाने वाली बातें की। जिन्हें सुनकर सलमान अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

जब कॉर्डिनेटर ने पूछा कि फिल्म का नाम ट्यूबलाइट क्यों रखा गया तो सलमान ने कहा- क्योंकि किरदार बड़ा ही सीधा और स्लो है। वो दिल का साफ है। वहीं माटिन ने कहा- ट्यूबलाइट इसलिए बोलते हैं क्योंकि वो लाइट देता है वर्ना सब अंधेरा रहता है। फिल्म के बारे में बात करते हुए माटिन ने कहा- जब सब जल जा जल जा बोलता था ना, हमें शहंशाह शहंशाह सुनता था और फिर पता चला वो जल जा जल जा था। जब माटिन से पूछा गया कि उनके लिए ट्यूबलाइट कितनी खास है तो उन्होंने कहा- बहुत स्पेशल है, हम दोनों बहुत हिट होगा। पर दो सीन नहीं दिखाया- जब हम गुस्सा होकर घर आ गया था और एक डायलॉग था, वो निकाल दिया सीन। इसे सुनकर काफी हैरान दिखे कि इस नन्हें स्टार को सब याद है।

जब माटिन से पूछा गया कि क्या उन्होंने सलमान खान की कोई फिल्म देखी है तो जवाब मिला- हां दंगल देखा है। नहीं नहीं सुल्तान देखा है और बजरंगी भाईजान। सलमान खान के साथ काम करने का बारे में माटिन ने कहा- ठीक ही काम हो रहा है।  बहुत से लोगों को लगता है कि चीनी एक्ट्रेस झूझू की तरह माटिन भी गैर भारतीय है। अगर आपकी राय भी यही हैं तो गलत है क्योंकि यह नन्हा एक्टर भारत से ही है।

माटिन भारत के अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर के रहने वाले हैं। इस समय उनकी उम्र लगभग 8 साल है। बाल कलाकार टेंगू कैप्टन अनुपम टेंगू और मोनिशा करबक के सबसे छोटे बेटे हैं। उनके पिता अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू के ओएसडी (ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) के तौर पर काम करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग