December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

अपनी अगली फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आ सकते हैं सलमान खान

इस साल भी क्रिकेट के उपर कई फिल्में आ चुकी हैं। पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन, मौजूदा वनडे और टी20 कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्में बन चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपनी अगली फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को उनके जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर सकते हैं और कबीर खान इसके डाइरेक्टर हो सकते हैं।(File Photo)

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान ने निर्माता और निर्देशक कबीर खान के साथ मिलकर ‘बजरंगी भाईजान’, ‘एक था टाइगर’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिलहाल ये दोनों ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और आने वाले दिनों में इन दोनों का प्लान क्रिकेट पर आधारित एक फिल्म करने की है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म भारत के 1983 में क्रिकेट विश्वकप जीतने पर आधारित होगी। अतुल अग्निहोत्री और अलविरा की जोड़ी इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी। यह भी खबर आ रही है कि दोनों ने अपनी इस फिल्म में एक खास भूमिका निभाने के लिए सलमान खान से सम्पर्क किया है और उन्होंने ही फिल्म के निर्देशक के तौर पर कबीर खान के नाम का सुझाव दिया है।

डीएनए में सूत्रों के हवाले से छपी खबर के मुताबिक, ‘सलमान को निर्देशक के तौर पर कबीर खान पर काफी भरोसा है और ‘एक था टाइगर’ तथा ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद यह भरोसा और पुख्ता हो गया है। दोनों ट्यूबलाइट को लेकर भी काफी सकारात्मक हैं। अतुल और अलविरा ने जब अपनी अगली फिल्म के लिए सलमान से सम्पर्क किया तो उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के कबीर खान का नाम सुझाया, क्योंकि अब वे खान परिवार के सदस्य की तरह हो गए हैं।’ यदि यह प्रोजेक्ट आगे बढ़ता है तो यह दूसरा अवसर होगा जब सलमान खान किसी फिल्म में स्पोर्ट्समैन का किरदार निभाएंगे। इससे पहले भी बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बन चुकी हैं जिनमें क्रिकेट केन्द्र में रहा है। अक्षय कुमार, आमिर खान और इमरान हाशमी जैसे कलाकार इन फिल्मों में काम कर चुके हैं।

इस साल भी क्रिकेट के उपर कई फिल्में आ चुकी हैं। पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन, मौजूदा वनडे और टी20 कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्में बन चुकी हैं। इनमें से सचिन की बॉयोपिक के रिलीज का इंतजार है। क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ ने वैश्विक स्तर पर बॉक्स आफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया। यह फिल्म इस साल 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। नीरज पांडेय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया है।

वीडियो: सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे ‘पार्टनर’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 14, 2016 5:58 pm

सबरंग