ताज़ा खबर
 

इस वजह से रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म में काम नहीं करेंगे सलमान खान

रेमो डिसूजा की फिल्म में सलमान एक बच्ची के पिता बनने के आइडिया से खुश नहीं थे जो अपनी बेटी को खुश करने के लिए डांस सीखता है।
रेमो डिसूजा की फिल्म में काम नहीं करेंगे सलमान खान।

सलमान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। एक्टर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म का हिस्सा थे। लेकिन अगर क्विंट की एक रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो उन्होंने इससे दूरी बना ली है। फिल्म में सलमान को एक 9 साल की बच्ची के पिता का किरदार निभाना था। जिसकी मां का निधन हो चुका है। अपनी बच्ची की खुशी के लिए पिता डांस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेता है।

एक सूत्र ने क्विंट को बताया- सलमान एक बच्ची के पिता बनने के आइडिया से खुश नहीं थे जो अपनी बेटी को खुश करने के लिए डांस सीखता है। उन्हें महसूस हुआ कि यह रोल उनकी उम्र को सूट नहीं करता। इससे पहले भी ट्यूबलाइट में खुद से काफी युवा किरदार निभाकर भाईजान सजा भुगत चुके हैं। किसी भी तरह का कारण 51 साल के एक्टर को मना नहीं पाया। उन्हें लगता है कि यह रोल वरुण धवन पर ज्यादा सूट करेगा। डांसिंग डैड में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी नजर आने वाली थी। इससे पहले दोनों किक में साथ काम कर चुके हैं। फिलहाल के लिए प्रोजेक्ट को होल्ड पर रख दिया गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान हाल ही में फिल्म ट्यूबलाइट में अपने भाई सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झूझू के साथ नजर आए थे। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म टाइगर जिंदा है में कैटरीना कैफ के साथ दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया समेत कई अलग-अलग देशों में हो रही है। फिल्म में कैटरीना कैफ भी ढेर सारा एक्शन करती दिखाई देंगी। यह फिल्म 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर का दूसरा पार्ट होगी।

बता दें कि सलमान खान अवैध हथियार रखने के 19 साल पुराने मामले में जोधपुर की सेशन कोर्ट में पेश हुए थे। टाइगर जिंदा है स्टार ने बेल के लिए 20 हजार रुपए का बॉन्ड भरा और जमानत लेकर वहां से चलते बने। एक्टर 4 अगस्त को 12.45 बजे कोर्ट में पेश हुए और उन्हें अगली तारीख 5 अक्टूबर की मिली थी। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने सलमान को पेशी देने के बाद अपनी जमानत के लिए बेल बॉन्ड साइन करने का आदेश दिया था। अब अगली बार पेशी के लिए सलमान को कोर्ट में पेश होने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग