ताज़ा खबर
 

नेपाल के बिजनेसमैन की शादी में पहुंचे सलमान खान, सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी और फोर्ब्स के सीईओ

नेपाल के बिजमेसमैन और इंडस्ट्रियलिस्ट विनोद चौधरी के बेटे वरुण की शादी में श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे, सुपरस्टार सलमान खान सहित कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं।
बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

नेपाल के बिजमेसमैन और इंडस्ट्रियलिस्ट विनोद चौधरी के बेटे वरुण की शादी में श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे, सुपरस्टार सलमान खान सहित कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं। वरुण की शादी ज्वेलरी डिजाइनर राजुकमार तोंग्या की बेटी अनुश्री से हुआ।

यह शादी नेपाल के जग मंदिर में हुई। शादी का प्रोग्राम शुक्रवार रात से शनिवार सुबह तक चला।

सलमान खान काले सूट में वहां पहुंचे थे। अपने जाने पहचाने अंदाज में सलमान खान काफी जच रहे थे। वह अपने बॉडीगार्ड के साथ वेन्यू पर पहुंचे और दूल्हा-दुल्हन को बधाई दी। वह कुछ ही देर में वहां से निकल गए।

शादी में शामिल हुई अन्य हस्तियों में रजनीकांत की पत्नी और फिल्म निर्माता-गायिका लता, बांग्लादेश के पूर्व राष्ट्रपति हुसैन मोहम्मद अरसद, फिलीपींस के नेता फनार्डिड मार्कोस, फोर्ब्स के सीईओ और अध्यक्ष माइकल एस.पेरलिस सहित कमल नाथ और दिग्विजय सिंह जैसे नेता भी मौजूद थे।

बाहुबली 2 ऑडियंस रिएक्शन: खत्म हुआ सस्पेंस, जानिए कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग