ताज़ा खबर
 

Sultan को मिली मोटी ईदी, दूसरे दिन भी कमाई का नया रिकॉर्ड बना सकती है सलमान खान की फिल्म

सुल्तान की इस कामयाबी का फायदा टिकट ब्लैक करने वालों ने भी उठाया। फिल्म की ब्लैक टिकट लोगों ने 1200 रुपए तक में खरीदी।
दिल्ली में 1200 रुपए में ब्लैक हो रही थी सुल्तान की टिकट

ईद के मौके पर आई सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ ने पहले दिन की बंपर कमाई। दूसरे दिन भी थिएटर हाउसफुल रहे। लोगों ने प्यार से सलमान को मोटी ईदी दी और सेकंड डे कलेक्शन में भई सुल्तान अपने नाम कोई रिकॉर्ड दर्ज करा सकती है। दिल्ली, यूपी और ईस्ट पंजाब में सुल्तान रिलीज करने वाली डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी के पीआरओ राकेश पॉल ने बताया मल्टिप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में पहले दिन फिल्म का कलेक्शन 80 से 95% रहा। वहीं पुरानी दिल्ली, नई दिल्ली और वेस्ट दिल्ली के ज्यादातर थिएटर्स में सुबह 10 से शाम 7 बजे तक के शो में फिल्म का कलेक्शन 100% रहा। ऐसे में फिल्म बिजनेस से जुड़े लोगों का कहना है कि सुल्तान दूसरे दिन 45 करोड़ रुपये के करीब कलेक्शन का नया रेकॉर्ड बना सकती है।

 

Sultan फिल्म से सलमान खान के 10 दमदार डायलॉग्स

 

sultan_sm_650_052416080953

 

दिल्ली में एक मल्टिप्लेक्स समूह के एमडी सतीश गर्ग ने कहा, बेशक सलमान की यह फिल्म उनकी पिछली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के पहले दिन के कलेक्शन 40 करोड़ 35 लाख रुपये के आंकड़े को टच ना कर पाई हो, लेकिन वीक डे में रिलीज होने वाली फिल्मों की बात करें तो सुल्तान का पहले दिन का कलेक्शन नंबर वन पर है। ट्रेड एनालिस्ट और रिट्ज सिनेप्लेक्स के सीईओ गोपाल मेहरा के मुताबिक, अगर बॉक्स ऑफिस के मिजाज को देखा जाए तो इस संडे तक सुल्तान 150 करोड़ के जादुई आंकड़े को आसानी से छू सकती है।

 

sultan-759-620x400
सुल्तान की इस कामयाबी का फायदा टिकट ब्लैक करने वालों ने भी उठाया। फिल्म की ब्लैक टिकट लोगों ने 1200 रुपए तक में खरीदी। सेंट्रल दिल्ली, कनॉट प्लेस, पुरानी दिल्ली और ईस्ट दिल्ली के दो सिंगल स्क्रीन थिएटर्स पर गुरुवार सुबह 9 बजे ही हाउसफुल का बोर्ड टंगा नजर आया, लेकिन इन थिएटर्स के मेन गेट पर सिनेमा स्टाफ खुलेआम टिकटें ब्लैक करते नजर आया। नई दिल्ली के एक सिंगल स्क्रीन थिएटर पर मैटिनी शो की बालकनी की टिकट 800 से लेकर 1200 तक में बिकी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीपी के एक सिंगल स्क्रीन सिनेमा पर एक्शन लिया, तो टिकट ब्लैक करने वाले भाग निकले। टिकटें ब्लैक करने का आलम ये था कि फिल्म के टिकट थिएटर से दूर हनुमान मंदिर तक बिक रहे थे। दिल्ली सिने दर्शक परिषद के सेक्रेटरी दानिश मलिक ने पुलिस कमिश्नर को सुल्तान दिखाने वाले सिनेमाघरों पर इस फिल्म की टिकटें खुलेआम ब्लैक होने से रोकने के लिए लेटर लिखकर तुरंत एक्शन लेने को कहा है।

 

Video: Sultan देखने के बाद सलमान खान की तारीफ करते नहीं थक रहे दर्शक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग