December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

कॉफी विद करन सीजन 5 में अपने भाईयो के साथ पहुंचे सलमान खान, क्या सबसे बड़े सवाल का मिलेगा जवाब?

अभी तक कॉफी विद करण के शो के काफी दिलचस्प एपिसोड देखने को मिले हैं। इस शो की शुरुआत शाहरुख खान ने अपनी डियर जिंदगी की को-स्टार आलिया भट्ट के साथ की थी।

भाईयों के साथ करण के शो पर सलमान खान ने की मस्ती। Image Source: Twitter

पिछली रात को सलमान खान ने कॉफी विद करण शो के लिए शूटिंग की। इसकी जानकारी उन्होंने एक ट्विट के जरिए दी। करण जौहर के काउच पर पिछले साल सलमान ने इस बात को स्वीकार किया था कि वो वर्जिन हैं। एक बार से अपने भाईयों अरबाज और सोहेल खान के साथ बजरंगी भाईजान धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। करण जौहर के मशहूर शो का यह पांचवा सीजन है। सलमान के साथ जौहर ने अपना 100वां एपिसोड शूट किया है। इस मौके के लिए उन्हें निश्चित तौर पर कोई बड़ा गेस्ट चाहिए था। ऐसे में सलमान से बड़ा स्टार कौन हो सकता था। ट्विटर पोस्ट के मुताबिक सलमान खान ने अपने भाईयों के साथ 100वें एपिसोड के लिए शूटिंग कर ली है। खान ने अपने भाईयों के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। इसे उन्होंने करण के शो के सेट्स पर शूट किया है। जिसे कैप्शन दिया है- कॉफी विद करने के शूट पर #कॉफी सेंचुरी। इस फोटो को करण ने रीट्विट करते हुए लिखा- कॉफी विद करण के 100वें एपिसोड को शूट करने के लिए आने पर धन्यवाद सलमान खान।

अभी तक कॉफी विद करण के शो के काफी दिलचस्प एपिसोड देखने को मिले हैं। इस शो की शुरुआत शाहरुख खान ने अपनी डियर जिंदगी की को-स्टार आलिया भट्ट के साथ की थी। इसके बाद अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ अक्षय कुमार आए थे। उसके बाद बचपन के दोस्त वरुण धवन और अर्जुन कपूर की जोड़ी देखने को मिली। पिछले हफ्ते के एपिसोड में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह दिखे थे। अब हर किसी को सुल्तान के एपिसोड का इंतजार होगा। क्या करण उनसे वो सवाल पूछेंगे जिसका जवाब पूरा देश जानना चाहता है? वो सवाल है कि आखिर कब सलमान खान शादी करेंगे? वो किससे शादी करेंगे? इसके साथ ही भाईयों से जुड़े कई राज भी खुलने की उम्मीद है।

बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को बालीवुड में अपनी पहली फिल्म साइन करने के लिए मुबारकबाद दी है। इन दिनों अपनी एक्टिंग को निखारने में बिजी अहान, फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से बालीवुड में अपना पहला कदम रखेंगे। सलमान ने ट्विटर पर अहान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘‘ अहान बेहतरीन लग रहे हो। मैं बहुत खुश हूं…मुझे अभी पता चला कि तुमने नाडियाडवाला के पोते के साथ एक फिल्म साइन की है। भारतीय फिल्म इंड्सट्री में आपका स्वागत है।’’

कॉफी विद करण 5: रनवीर सिंह से अच्छे किसर हैं रणबीर कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 10:40 am

सबरंग